IPL 2019: कोलकाता नाइट राइडर्स ने पूरा किया छक्कों का शतक, इस मामले में बनी पहली टीम

Samachar Jagat | Friday, 26 Apr 2019 06:15:35 PM
IPL 2019: Kolkata Knight Riders completed their sixth century, the first team in this matter

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

स्पोटर्स डेस्क। आईपीएल-12वें सीजन में गुरुवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच खेला गया। इस मैच में कोलकाता को तीन विकेट से हार का सामना करना पडा। केकेआर भले ही इस मैच को हार गई हो, लेकिन उन्होंने इस मैच में अपने नाम एक रिकॉर्ड बना लिया है। केकेआर ने इस सीजन में छक्के मारने का शतक पूरा कर लिया है। 

बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स इस सीजन में 100 छक्के का आंकडा छूने वाली पहली टीम बन गई है। हालांकि इस मामले में दूसरे नंबर पर किंग्स इलेवन पंजाब जबकि तीसरे नंबर पर रॉयल चैंलेजर्स बैंगलोर संयुक्त रूप से है।  

आईपीएल 12 में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाली टीमें-

1. कोलकाता नाइट राइडर्स - 109 छक्के

2. किंग्स इलेवन पंजाब - 83 छक्के

3. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु/मुंबई इंडियंस - 74 छक्के

दरअसल, इस सीजन में सबसे ज्यादा छक्के लगाने के मामले में कोलकाता के खिलाडी आंद्रे रसेल पहले नंबर पर ​काबिज है। रसेल ने अबतक इस सीजन में 42 छक्के लगाए है। इसके अलावा केकेआर की तरफ से नीतीश राणा ने 18, क्रिस लिन ने 13, दिनेश कार्तिक ने 12 और सुनील नरेन ने 9 छक्के लगाए हैं। इस मैच में पहले खेलते हुए केकेआर ने 6 विकेट पर 175 रन बनाए। कोलकाता की ओर से ​कप्तान दिनेश कार्तिक ने नाबाद 97 रनों की शानदार पारी खेली। तो वहीं इस लक्ष्य को राजस्थान ने 19.2 ओवर में 7 विकेट खोकर हासिल कर लिया। तो वहीं इस जीत के साथ राजस्थान की टीम ने प्लेआफ में पहुंचने की उम्मीदों को बरकरार रखा है।

loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.