IPL 2019: कमर की चोट से परेशान है एमएस धोनी, विश्व कप को लेकर कही यह बड़ी बात

Samachar Jagat | Wednesday, 24 Apr 2019 04:42:18 PM
IPL 2019: MS Dhoni is troubled by the back injury.

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

स्पोटर्स डेस्क। चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान एमएस धोनी काफी समय से कमर की समस्या से जूझ रहे है। तो वहीं धोनी ने कहा कि विश्व कप को ध्यान में रखकर उन्हें एहतियात बरतनी होगी। इसके बाद कहा कि कमर में जकड़न है। लेकिन अब पहले से बेहतर महसूस कर रहे है। लेकिन विश्व कप को देखते हुए कोई जोखिम नहीं ले सकता है। वह बहुत महत्वपूर्ण है। 

धोनी ने कहा कि शीर्ष स्तर पर हर खिलाडी किसी न किसी फिटनेस समस्या से गुजर रहा है। इस स्तर पर इस तरह की समस्याएं आती रहती है। आप पूरी तरह से फिट होने का इंतजार करेंगे तो दो मैचों के बीच पांच साल का अंतर आ जाएगा। 

आपको बता दें कि चेन्नई सुपरकिंग्स ने मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेला। इस मैच में चेन्नई ने 6 विकेट से मात दी। इस जीत के साथ ही चेन्नई ने इस सीजन में 11 मैच खेले है। इनमें से चेन्नई ने 8 मैच जीते है और 16 अंकों के साथ पॉइंट टेबल में पहले नंबर पर है। 

इस जीत के साथ ही चेन्नई ने लगभग प्लेआफ में जगह बना ली है। इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवर में तीन विकेट पर 175 रन बनाए। हैदराबाद की तरफ से सर्वाधि​क रन मनीष पांडे ने बनाए। पांडे ने नाबाद 83 रन की पारी खेली। अपनी इस पारी में 7 चौके और 3 छक्के भी लगाए। तेा वहीं डेविड वार्नर ने 57 रन की पारी खेली। चेन्नई सुपर​किंग्स ने इस लक्ष्य को 19.5 ओवर में चार विकेट खोकर हासिल कर लिया। चेन्नई की तरफ से वाटसन ने 96 रन बनाए। वाटसन ने अपनी इस पारी में 9 चौके और 6 छक्के भी लगााए। 

loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
loading...

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.