IPL 2019: केदार जाधव की चोट को लेकर आई नई अपडेट, जानिए

Samachar Jagat | Tuesday, 07 May 2019 09:59:18 AM
IPL 2019: New Updates, About Kedar Jadhav's Injury

स्पोटर्स डेस्क। विश्व कप 30 मई से इंग्लैंड में खेला जाना है। लेकिन इससे पहले टीम इंडिया के लिए बुरी खबर आई है। टीम के आलराउंडर खिलाडी केदार जाधव आईपीएल के एक मैच में चोटिल हो गए। केदार जाधव को कंधे में चोट लगी है। जिसकी वजह से वे आईपीएल से बाहर हो गए है। केदार जाधव को आईपीएल के 12वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हुए किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ रविवार को खेले गए मैच में चोट लग गई थी। 

हालांकि उनकी चोट को लेकर अब नई अपडेट आई है। इस मामले से जुडे एक शख्स ने जानकारी दी कि उनकी चोट ज्यादा गंभीर नहीं है और दो सप्ताह के अंदर ठीक हो जाएगी। इसके बाद उन्होंने बताया कि यह हल्की चोट है और ऐसे में सावधानी बरतना ज्यादा अच्छा होता है। कंधा उतर जाने की अपेक्षा यह चोट ग्रेड वन की ट्रॉमा चोट है। आप हालांकि हल्की मोच को भी नजरअंदाज नहीं कर सकते, लेकिन वह दो सप्ताह के भीतर ठीक हो जाएंगे।

सूत्रों के अनुसार केदार जाधव प्लेआफ में नहीं खेलेंगे क्योंकि जब टीम विश्व कप के लिए जाएगी तब तक उनका फिट होना जरूरी है। चेन्नई के कोच स्टीफन फ्लैमिंग ने इस बारे में कहा ​था कि जाधव का ध्यान अब विश्व कप की तरफ चला गया है क्योंकि वह अब आईपीएल के बाकी मैचों में नहीं खेलेंगे।

चेन्नई के कोच ने बताया कि जाधव का एक्सरे और स्कैन हुआ है। हमे उम्मीद है कि वे जल्दी ही ठीक हो जाएंगे। मुझे नहीं लगता कि मैं अब उन्हें इस लीग में आगे के मैचों में देख सकूंगा। इसलिए अब उनका ध्यान विश्व कप की तरफ मुड़ गया है। वह आरामदायक स्थिति में नहीं हैं लेकिन हमें हमारे विश्लेष्ण में सटीक होने की जरूरत है। उम्मीद है कि कुछ गंभीर न हो।

आपको बता दें कि विश्व कप के लिए टीम इंडिया के 15 खिलाडियों के नाम का ऐलान हो चुका है। केदार जाधव को भी विश्व कप टीम में शामिल किया गया है। इसलिए यदि जाधव की चोट गंभीर हुई तो भारतीय टीम के लिए यह परेशानी का विषय हो सकता है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.