IPL 2019: पृथ्वी शॉ ने ऋषंभ पंत को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया—सर्वश्रेष्ठ फिनिशर

Samachar Jagat | Friday, 10 May 2019 10:00:03 AM
IPL 2019: Prathvi Shaw made a big disclosure about Rishabh Pant,

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

स्पोटर्स डेस्क। आईपीएल 2019 में दिल्ली कैपिटल्स ने अबतक शानदार प्रदर्शन किया है। दिल्ली ने एलिमिनेटर मैच में हैदराबाद को दो विकेट से हराकर दूसरे प्लेआफ में जगह बनाई है। अब दिल्ली का मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स से होगा। हैदराबाद के खिलाफ एलिमिनेटर मैच में दिल्ली की तरफ से जीत के हीरो पृथ्वी शॉ और ऋषंभ पंत रहे है। पृथ्वी शॉ ने पंत की तारीफ करते हुए उन्हें सर्वश्रेष्ठ फिनिशर करार किया। 

आपको बता दें कि पृथ्वी शॉ​ पिछले कुछ समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे थे। लेकिन एलिमिनेटर मैच में उन्होंने शानदार बल्लेबाजी की। पंत ने इस मैच में महज 21 गेंदों पर 49 रन की शानदार पारी खेली। अपनी इस पारी में पंत ने पांच छक्के भी लगाए। तो वहीं वेस्टइंडीज के कीमो पॉल ने बुधवार की रात पारी की आखिरी ओवर की पांचवीं गेंद पर चौका जड़कर मैच समाप्त किया। 

पृथ्वी शॉ ने कहा कि इन टी20 मैचों में काफी दबाव होता है। मैं प्रार्थना कर रहा था कि हम जीत जाएं। पंत ने शानदार पारी खेली। मैं कह चुका हूं कि वह युवा खिलाडियों में सर्वश्रेष्ठ फिनिशर है। वह हमेशा हमारे लिए मैच में मौका बनाता है। वह काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहा है।  दुर्भाग्य से वह हमारे लिए फिनिश नहीं कर सका लेकिन अंत में कीमो ने अच्छा किया।

इसके बाद पृथ्वी शॉ ने कहा कि पहले छह ओवर अहम होते है। क्योंकि अगर आप स्कोर बोर्ड पर रन जुटाने हो तो इससे अन्य बल्लेबाजों पर से दबाव कम हो जाता है। दरअसल, शॉ ने एलिमिनेटर मैच में 38 गेंदों पर 56 रन की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। 
 

IPL 2109: हैदराबाद के खिलाफ अजीबो-गरीब तरीके से आउट हुए अमित मिश्रा, आईपीएल में हुए ऐसा दूसरी बार

हम कैच लेने में और गेंदबाजी में इतने सटीक नहीं रहे: विलियमसन

loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.