IPL 2019: विश्व कप टीम में शामिल नहीं करने पर चयनकर्ताओं को ऋषंभ पंत ने दिया जवाब

Samachar Jagat | Tuesday, 23 Apr 2019 10:11:40 AM
IPL 2019: Rishabh Pant answered the selectors on not joining the World Cup team

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

स्पोटर्स डेस्क। आईसीसी विश्व कप के लिए टीम इंडिया के 15 खिलाडियों का ऐलान हो गया है। भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषंभ पंत को टीम में जगह नहीं मिली है। विश्व कप में जगह न मिलने के बाद पंत ने चयनकर्ताओं को बल्ले से जवाब दिया है। आईपीएल के 12वें सीजन में सोमवार को दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच खेला गया। इस मैच में पंत ने 36 गेंदों पर शानदार 78 रन की पारी खेली। दरअसल, पंत की इस पारी की बदौलत ही दिल्ली कैपिटल्स ने इस सीजन में अपनी सातवीं जीत हासिल की है। 

आपको बता दें कि मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ऋषंभ पंत ने कहा कि मुझे अच्छा लग रहा है। अपनी टीम को महत्वपूर्ण मैच जिताने में अच्छा महसूस हो रहा है। मैं झूठ नहीं बोलूंगा, चयन की बातें मेरे दिमाग में लगातार चल रहीं थी। पिच अच्छा खेल रही थी। मुझे लगता है कि इसका फायदा मिला। हमारी टीम की खास बात यह है कि सभी लोग अपनी भूमिका जानते है। सपोर्ट स्टाफ हमें बताती है कि यह आपकी भूमिका है। 


गौरतलब है कि विश्व कप टीम में पंत के नाम की काफी चर्चा चल रही थी। लेकिन उनकी जगह दिनेश कार्तिक को टीम में शामिल किया गया। पंत ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ इस मैच में 78 रन की पारी खेली। अपनी इस पारी में पंत ने 6 चौके ओर 4 छक्के भी लगाए। इस पारी की बदौलत की दिल्ली कैपिटल्स ने इस मैच में राजस्थान रॉयल्स को मात दी है। इस जीत के साथ ही दिल्ली इस सीजन में अब पॉइंट टेबल में पहले नंबर पर पहुंच गई है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.