IPL 2019: रॉयल चैंलेजर्स बैंगलोर को लगा बड़ा झटका, यह स्टार गेंदबाज हुआ बाहर

Samachar Jagat | Thursday, 25 Apr 2019 04:19:01 PM
IPL 2019: Royal Challengers Bangalore face big blow, this star bowler is out

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

स्पोटर्स डेस्क। आईपीएल के 12वें सीजन में अबतक रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अबतक 11 मैच खेले है। इनमें से 4 मैचों में जी​त हासिल की है और 8 अंकों के साथ पॉइंट टेबल पर सातवें नंबर पर है। तो वहीं बैंगलोर को एक बडा झटका लगा है। टीम के तेज गेंदबाज डेल स्टेन चोट के कारण पूरे आईपीएल सीजन से बाहर हो गए है। नाथन कोल्टर-नाइल के रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में शामिल हुए इस खिलाड़ी ने लगभग दो साल के बाद इंडियन टी-20 लीग में जोरदार वापसी की थी।

आपको बता दें कि स्टेन कंधे में सूजन के कारण आईपीएल से बाहर हो गए है। आरसीबी की ओर से जारी बयान में कहा कि उनकी उपस्थिति से टीम को काफी मदद मिली। हम टीम की प्रेरणा और जुनून के लिए बहुत आभारी हैं। जो वो लेकर आए। हम उन्हें शीघ्र स्वस्थ होेने और भविष्य के लिए प्रयासों के लिए शुभकामनाएं देते है। 

दरअसल, बुधवार को रॉयल चैंलेजर्स बैंगलोर और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मैच खेला गया। इस मैच में डेल स्टेन को चोट के कारण टीम में शामिल नहीं किया गया था। स्टेन की जगह टीम में टिम साउदी को शामिल किया गया। हालांकि यह मैच बैंगलोर ने 17 रन से अपने नाम किया। 
 

बैंगलोर की तरफ से एबी डिविलियर्स ने नाबाद महज 42 गेंदों पर नाबाद 82 रन की शानदार पारी खेली। अपनी इस पारी में डिविलियर्स ने 3 चौके और 7 छक्के लगाए। तो वहीं स्टोनिस ने 34 गेंदों पर 46 रन की पारी खेली। तो वहीं इस मैच को जीतकर बैंगलोर ने अपनी प्लेआफ में पहुंचने की उम्मीदों को बरकरार रखा है। 
 

loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
loading...

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.