IPL 2019: बैंगलोर के खिलाफ मैच से पहले मुंबई इंडियंस के लिए आई बुरी खबर, बाहर हो सकता है यह गेंदबाज

Samachar Jagat | Thursday, 28 Mar 2019 11:28:03 AM
IPL 2019: The bad news for the Mumbai Indians before the match against Bangalore, it may be outside the bowler

स्पोटर्स डेस्क। आईपीएल के 12वें सीजन में आज मुंबई इंडियंस और रॉयल चैंलेजर्स के बीच मैच खेला जाना है। इससे पहले मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह दिल्ली के खिलाफ अपना कंधा चोटिल करा बैठे थे। लेकिन अब उनकी चोट बेहतर हुई है। लेकिन बैंगलोर के खिलाफ मैच में उनका खेलना अभी तय नहीं है। बता दें कि दोनों ही टीमें अपना पहला मैच हार चुकी है। मुंबई इंडियंस को दिल्ली के खिलाफ हार का सामना करना पडा था। तो वहीं बैगलोर को चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ शिकस्त मिली। 

बुमराह के बारे में मुंबई टीम प्रबंधन ने चिन्नास्वामी स्टेडियम में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि हमने देखा कि बुमराह ने अभ्यास किया और कुछ कैच भी लपके। वह फिट ​दिख रहे है। उनकी फिटनेस का अभ्यास सत्र के बाद आकलन किया जाएगा। 

गौरतलब है ​कि बुमराह को दिल्ली के खिलाफ मैच के दौरान चोट लगी थी। इस मैच में बुमराह पारी का अंतिम ओवर डाल रहे थे। इस ओवर की आखिरी गेंद पर दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबा​ज पंत ने सीधा शॉट खेला। इसके बाद बुमराह ने रन बचाने के चक्कर में बाईं और ड्राइव लगाई और चोटिल हो गए। इसके बाद वे दर्द से कराहते नजर आए। इतना ही नहीं बुमराह बल्लेबाजी करने भी नहीं आए।

बुमराह को कंधे में चोट लगी। हालांकि अब उनकी चोट बेहतर हुई है। बुमराह का आईपीएल में इस तरह से चोटिल होना मुंबई इंडियंस और भारतीय टीम के लिए परेशानी का विषय बन सकता है। क्योंकि आईपीएल के बाद विश्व कप खेलना है। यदि बुमराह आईपीएल के दौरान चोटिल हो जाते है। तो विश्व कप में भारतीय टीम की गेंदबाजी कमजोर हो जाएगी। क्योंकि बुमराह टीम इंडिया के स्ट्राइक बॉलर है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.