IPL 2019: कोलकाता और चेन्नई के बीच आज होगा मैच, रसेल और धोनी पर रहेगी सबकी नजर

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Apr 2019 04:26:46 PM
IPL 2019: The match between Kolkata and Chennai will be held today, Russell and Dhoni will remain on their watch

स्पोटर्स डेस्क। आईपीएल के 12वें सीजन में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच महामुकाबला मैच खेला जाएगा। इस मैच में जो सबकी नजर इस बात पर होगी कि धोनी इस मैच में आंद्रे रसेल पर काबू में किस प्रकार रख पाते है या नहीं। दोनों टीमों ने इस सीजन में अबतक 5-5 मैच खेले है। इन मैचों में दोनों टीमों ने 4-4 मैच जीते हैं। इस मैच को जीतकर दोनों टीमें पॉइंट टेबल में नंबर वन पर पहुंचने की होड़ होगी। 

आपको बता दें कि चेन्नई की टीम ने अपना पिछला मैच पंजाब के खिलाफ जीता था। तो वहीं केकेआर ने राजस्थान रॉयल्स को मात दी थी। दोनों टीमों के पास बेहतरीन स्पिनर गेंदबाज है। चेन्नई सुपरकिंग्स के पास हरभजन सिंह, इमरान ताहिर और रविंद्र जडेजा है। जिन्होंने पंजाब के खिलाफ जीत दिलाई ​थी। तो वहीं केकेआर की टीम में कुलदीप यादव, सुनील नरेन और पीयूष चावला है। इन्होंने राजस्थान के खिलाफ शानदार गेंदबाजी की। 

कोलकाता की तरफ से इस सीजन में आंद्रे रसेल शानदार फॉर्म में नजर आ रहे है। रसेल ने इस सीजन के पांचों मैचों में शानदार प्रदर्शन किया है। इतना ही नहीं केकेआर को जीत दिलाने में भी अहम भूमिका निभाई है। तो वहीं चेन्नई ने पंजाब के खिलाफ ब्रावो की जगह फाफ डू प्लेसिस को टीम में शामिल किया गया था। प्लेसिस ने उस मैच में अर्धशतक लगाया। 
 

संभावित टीमें :

चेन्नई सुपरकिंग्स - शेन वॉटसन, फाफ डू प्लेसिस, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), केदार जाधव, रविंद्र जडेजा, दीपक चाहर, स्कॉट कुगेलिन, हरभजन सिंह और इमरान ताहिर।

कोलकाता नाइटराइडर्स - क्रिस लिन, सुनील नरेन, रॉबिन उथप्पा, नीतीश राणा, शुभमन गिल, दिनेश कार्तिक (कप्तान), आंद्रे रसेल, पीयूष चावला, प्रसिद्ध कृष्ण, कुलदीप यादव, हैरी गर्नी।



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.