IPL 2019: आईपीएल से पहले सनराइजर्स हैदाराबाद का यह विस्फोटक खिलाड़ी आया शानदार फॉर्म में

Samachar Jagat | Monday, 18 Mar 2019 06:57:42 PM
IPL 2019: This explosive player came from Sunrise Hadadabad before IPL

स्पोटर्स डेस्क। आईपीएल के 12वें सीजन को शुरू होने में महज कुछ ही दिनों का समय बाकी है। इस सीजन का पहला मैच 23 मार्च को खेला जाएगा। यह मैच चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेगलोंर के बीच खेला जाएगा। आईपीएल को विश्व की सबसे बडी टी20 लीग वाला टूर्नामेंट माना जाता है। तो वहीं आईपीएल शुरू होने से पहले सनराइजर्स हैदराबाद के लिए एक बडी खबर आई है। टीम के दिग्गज खिलाडी डेविड वॉर्नर आईपीएल शुरू होेने से पहले फॉर्म में आ गए है। 

आपको बता दें कि बॉल टेम्परिंग मामले में फंसने के बाद वे पिछला सीजन नहीं खेल पाए। लेकिन उनका एक साल का प्रतिबंध 28 मार्च को समाप्त हो जाएगा। ऐसे में वे इस बार का सीजन खेलेंगे। लेकिन इसके साथ ही वे आईपीएल खेलने के लिए भारत आ चुके है। वार्नर के साथ स्टीव स्मिथ भी पिछला सीजन नहीं खेल पाए। उन पर भी बॉल टेम्परिंग का आरोप लगा था तथा वार्नर के साथ एक साल का प्रतिबंध भी लगा। 

डेविड वार्नर ने अभ्यास मैच में हैदराबाद की टीम के लिए एक शानदार पारी खेली। यह अभ्यास मैच सनराइजर्स हैदराबाद ए और सनराइजर्स हैदराबाद बी के बीच खेला गया। इस मैच में डेविड वार्नर ने भी हिस्सा लिया। उन्होंने अपनी टीम की ओर से 43 गेंदों पर 63 रन की शानदार पारी खेली।

गौरतलब है कि सनराइजर्स हैदराबाद इस सीजन का पहला मैच 24 मार्च को खेलेगी। कोलकाता के ईडन गार्डेंस में खेले जाने वाले इस मुकाबले में हैदराबाद के सामने मेजबान कोलकाता नाइटराइडर्स की चुनौती होगी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.