IPL 2019: राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ विराट कोहली हासिल कर सकते है यह उपलब्धि, बन जाएंगे पहले बल्लेबाज

Samachar Jagat | Tuesday, 02 Apr 2019 06:13:15 PM
IPL 2019: Virat Kohli can achieve Rajasthan Royals, this achievement will become the first batsman

स्पोटर्स डेस्क। आईपीएल के 12वें सीजन में आज राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैंलेजर्स बैंगलोर के बीच मैच खेला जाएगा। इस मैच में रॉयल चैंलेजर्स के कप्तान विराट कोहली के अपने नाम एक रिकॉर्ड कर सकते है। दरअसल, इस समय कोहली इस मैच में आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में दूसरे नंबर पर है। इस मैच में कोहली एक बडी पारी खेलकर अपने नाम एक रिकॉर्ड करना चाहिए। 

आपको  बता दें कि विराट कोहली ​यदि इस मैच में 68 रन बना लेते है। तो वे आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन जाएंगे। हालांकि इस मामले में अभी चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाडी सुरेश रैना पहले नंबर पर है। रैना ने अबतक आईपीएल में 5070 रन बनाए है। तो वहीं कोहली के नाम 5003 रन है। यदि कोहली इस मैच में 68 रन बना लेते ह। तो वे सुरेश रैना को पीछे छोड़ देंगे। 

इसके बाद तीसरे नंबर पर मुंबई इंडियंस के कप्तान ​रोहित शर्मा है। रोहित के अबतक 4587 रन बनाए है। चौथे नंबर पर सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाडी डेविड वार्नर 4286 रन के साथ और पांचवे नंबर पर केकेआर के रॉबिन उथप्पा 4242 रन के साथ है। 

गौरतलब है कि रॉयल चैंलेजर्स ने इस बार आईपीएल में कोई खास प्रदर्शन नहीं किया है। इस सीजन के तीनों मैचों में बैंगलोर को हार का सामना करना पडा है। हालांकि इस मैच में रॉयल चैंलेजर्स बैंगलोर इस सीजन में अपना जीत का खाता भी खोल सकती है। तो वहीं राजस्थान रॉयल्स को भी इस सीजन में अबतक तीन मैचों में हार का सामना करना पडा है। ऐसे में राजस्थान के पास भी जीत का मौका है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.