IPL 2019: ​खलील अहमद की जगह थंपी को ओवर देने पर विलियमसन ने किया यह बड़ा खुलासा

Samachar Jagat | Friday, 10 May 2019 03:50:36 PM
IPL 2019: Williamson did the bigger disclosure when Khalil Ahmed overstepped Thampi

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

स्पोटर्स डेस्क। आईपीएल 20019 में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम बुधवार को दिल्ली से एलिमिनेटर मैच में हारकर बाहर हो गई। इस मैच में दिल्ली ने दो विकेट से जीत हासिल की। पहले खेलते हुए हैदराबाद ने दिल्ली को 163 रन का लक्ष्य दिया। इस लक्ष्य का जब दिल्ली पीछा कर रही थी तो एक समय मुकाबला बराबरी पर चल रहा था। इसी बीच हैदराबाद के कप्तान विलियमसन ने पारी का 18वां ओवर खलील के बजाय बे​सिल थंपी को कराया। 


इसके बाद इस मैच में पंत ने शानदार बल्लेबाजी की और मैच को अपने पक्ष में ला दिया। खलील ने दो ओवर में 17 रन देकर दो विके​ट लिए थे। लेकिन केन विलियमसन ने खलील की जगह थंपी को गेंद थमा दी और इस ओवर में पंत ने 22 रन बटोरे। अपने इस फैसले का बचाव करते हुए केन विलियमसन ने कहा कि स्क्वायर लेग की बाउंड्री काफी बड़ी थी। तब उन्हें लगा कि बांए हाथ के लिए दाएं हाथ का गेंदबाज सही रहेगा। जो कि अपने कटर्स से बल्लेबाज को परेशान कर सकता है। 

पंत की तारीफ करते हुए विलियमसन ने कहा कि पंत एक शानदार खिलाडी है। उसने हमें दबाव में डाल दिया। हम अपनी शैली का फायदा नहीं उठा सके। दरअसल, पंत ने इस मैच में महज 21 गेंद पर 49 रन की शानदार पारी खेली। 

आपको बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट पर 162 रन बनाए। इस लक्ष्य को दिल्ली ने 19.5 ओवर में आठ विकेट खोकर हासिल कर लिया। इसके साथ ही दिल्ली ने दूसरे क्वालीफायर में जगह बना ली। अब दिल्ली का मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स से शुक्रवार को होगा। 
 

IPL 2019: पृथ्वी शॉ ने ऋषंभ पंत को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया—सर्वश्रेष्ठ फिनिशर

IPL 2109: हैदराबाद के खिलाफ अजीबो-गरीब तरीके से आउट हुए अमित मिश्रा, आईपीएल में हुए ऐसा दूसरी बार

loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.