IPL 2109: हैदराबाद के खिलाफ अजीबो-गरीब तरीके से आउट हुए अमित मिश्रा, आईपीएल में हुए ऐसा दूसरी बार

Samachar Jagat | Thursday, 09 May 2019 04:01:27 PM
IPL 2109: Amit Mishra, seen out in a strange and poor way against Hyderabad, watch video

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

स्पोटर्स डेस्क। आईपीएल के 12वें सीजन में ​बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच एलिमिनेटर मैच खेला गया। इस मैच में दिल्ली ने दो विकेट से जीत हासिल की। इस जीत के साथ ही दिल्ली अब दूसरे क्वालीफायर मैच में चेन्नई से ​खिलाफ खेलेगी। दरअसल, इस मैच का अंतिम ओवर बेहद ही रोमांचक था। दिल्ली को अंतिम ओवर में जीत के लिए 5 रन की जरूरत थी। तभी इस ओवर की चौथी गेंद पर अमित मिश्रा अजीबो—गरीब तरीके से आउट हो गए, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो गया। 

आपको बता दें कि यह वाकया उस समय का है जब दिल्ली को आखिरी ओवर के दौरान 3 गेंदों पर 2 रन की जरूरत थी। उस समय अमित मिश्रा ने खलील अहमद की गेंद को मिस कर दिया। इसके बाद वे रन के लिए दौड़ने लगे। लेकिन उन्होंने पिच पर फील्डर के लिए बाधा उत्पन्न की, जिस वजह से तीसरे अंपायर ने उन्हें आउट करार दिया। खलील अहमद के थ्रो को रोकने के लिए मिश्रा विकेट के आगे आए थे। 

यहां देखें वीडियो—

https://www.iplt20.com/video/189495/last-over-drama-amit-mishra-obstructs-field

हालांकि आईपीएल में ऐसा वाकया पहली बार नहीं हुआ है। इससे पहले भी इस तरह का वाकया हो चुका है। इससे पहले 2013 में युसूफ पठान को भी इस तरह से आउट दिया गया था। उस सीजन में युसूफ कोलकाता की तरफ से खेल रहे थे और उन्होंने पुणें वॉरियर्स के खिलाफ एक मैच में रन लेते हुए गेंद को अपने पैर से मार दिया था। 

इस मैच में पहले खेलते हुए हैदराबाद ने निर्धारित 20 ओवर में 162 रन बनाए। तो वहीं दिल्ली ने 163 रन का लक्ष्य 19.5 ओवर में हासिल कर लिया। दिल्ली की तरफ से जीत के हीरो पृथ्वी शॉ और ऋषंभ पंत रहे है। 
 

हिट करते हुए नहीं देखता कि कौन गेंदबाजी कर रहा है : ऋषभ पंत

IPL 2019: हैदराबाद के खिलाफ जीत के बाद श्रेयस अय्यर ने पंत और शॉ को लेकर किया यह बड़ा खुलासा

loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.