आईपीएल स्टार ने की अपनी गर्लफ्रेंड से शादी, टीम इंडिया के खिलाडी बने बराती

Samachar Jagat | Tuesday, 19 Feb 2019 07:36:40 PM
IPL star marries her girlfriends, becomes team player of India

स्पोटर्स डेस्क। भारतीय टीम के खिलाडी और आईपीएल स्टार नितीश राणा शादी के बंधन में बंध गए है। नितीश राणा ने सोमवार को अपनी गर्लफ्रेंड साची मारवाह के साथ शादी कर ली है। इस समय पर केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक सहित कई पूर्व और वर्तमान खिलाडी बराती की भूमिका में नजर आए। इस अवसर पर दिनेश कार्तिक के अलावा केकेआर के सीईओ वैंकी मैसूर भी राणा और साची को शुभकामनाएं देते नजर आए। तो वहीं इस तस्वीर में अभिषेक नायर भी नजर आ रहे है। 


आपको बता दें कि अभिषेक नायर आईपीएल की टीम केकेआर के कोच है। तो वहीं नितीश राणा की शादी में टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज ऋषंभ पंत भी नजर आए। क्योंकि पंत दिल्ली की टीम में नितीश के साथी है। तो वहीं इस शादी में कप्तान उन्मुक्त चंद भी इस शादी में शामिल हुए। दरअसल, नितीश दिल्ली की ओर से प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेलते है। 


गौरतलब है कि नितीश राणा और साची मारवाह ने पिछले साल सगाई की थी। इस बात की जानकारी ध्रुव शौरी ने दी थी। आईपीएल में नितीश राणा ने अपने प्रदर्शन से सबका ध्यान आकर्षित किया था। राणा बाए हाथ के बल्लेबाज होने के साथ—साथ एक स्पिनर गेंदबाज है। 

दरअसल, अब टीम इंडिया अब आस्ट्रेलिया के साथ दो मैचों की टी20 और पांच मैचों की एकदिवसीय सीरीज खेलेगी। वहीं आगामी विश्व कप से पहले टीम इंडिया की यह आखिरी सीरीज है। इस सीरीज के लिए भारत ने अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। बीसीसीआई ने विश्व कप को देखते हुए टीम का ऐलान किया है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.