अब चेन्नई में नहीं होंगे आईपीएल-11 के मैच

Samachar Jagat | Wednesday, 11 Apr 2018 05:26:33 PM
IPL11 matches to will not play in Chennai

खेल डेस्क। चेन्नई के क्रिकेट प्रशंसकों के लिए बुरी खबर है। इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें संस्करण के चेन्नई सुपर किंग्स के घरेलू मैच अब कावेरी विवाद के चलते चेन्नई में नहीं होंगे। 

चेन्नई की ओर से पहली बार आईपीएल खेलेगा यह गेंदबाज

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने कावेरी विवाद के चलते विरोध प्रदर्शन को देखते हुए दो बार की चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स के घरेलू आईपीएल मैच दूसरे स्थान पर शिफ्ट करने का फैसला किया है।

राष्ट्रमंडल खेल: भारत के मुक्केबाजी में कुल 9 पदक पक्के

यह फैसला मंगलवार को चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच हुए मैच के बाद किया गया है। इस मैच के दौरान चिदंबरम स्टेडियम के बाहर विरोध प्रदर्शन हुए थे। वहीं दर्शकों ने स्टेडियम में जूते फेंक कर अपना विरोध जताया। पुलिस ने इस मामले में तीन क्रिकेट प्रशंसकों को गिरफ्तार भी किया है। 

राष्ट्रमंडल खेल: श्रेयसी को स्वर्ण, ओम और अंकुर को कांस्य

चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल-11 में शानदार शुरुआत की है। उसने पहले उद्घाटन मुकाबले में गत चैम्पियन मुम्बई इंडियंस को हराया। इसके बाद मंगलवार को कोलकाता नाइटराइडर्स को रोमांचक मुकाबले में शिकस्त दी। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.