IPL11: प्लेआफ में भी इस लय को कायम रखना होगाः संदीप शर्मा

Samachar Jagat | Friday, 11 May 2018 03:34:41 PM
IPL11 Sunrisers Hyderabad will play in playoff after winning next three matches sandeep

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। दिल्ली डेयरडेविल्स को नौ विकेट से हराकर आईपीएल प्लेआफ में जगह बनाने वाली सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाज संदीप शर्मा ने कहा कि उनकी टीम अगले तीन मैच भी जीतकर प्लेआफ में इसी लय के साथ उतरेगी।

डे-नाइट टेस्ट जीत सकता है भारतः गांगुली

अब तक गेंदबाजों के दम पर कम स्कोर के बावजूद मैच जीतती आ रही हैदराबाद ने कल फिरोजशाह कोटला मैदान पर 188 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए नौ विकेट से जीत दर्ज की। शिखर धवन और कप्तान केन विलियमसन ने 102 गेंद में 176 रन की नाबाद साझेदारी की । 

ऋषभ पंत ने शतक जमाकर दिल्ली को विशाल स्कोर दिया लेकिन संदीप ने अपने गेंदबाजों का बचाव किया। उन्होंने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, हमारी गेंदबाजी में कोई कमी नहीं थी लेकिन पंत हमारे गेंदबाजों पर भारी पड़ा। उसने भुवनेश्वर, सिद्धार्थ कौल, राशिद खान सभी की गेंदों पर रन बनाये जो अब तक बेहद किफायती गेंदबाजी कर रहे थे। यह ऋषभ पंत का दिन था।

IPL11: विलियमसन और शिखर ने सनराइजर्स को प्लेआफ में पहुंचाया, दिल्ली दौड़ से बाहर

यह पूछने पर कि ग्रुप चरण के शानदार प्रदर्शन के बाद क्या प्लेआफ में अतिरिक्त दबाव होगा, संदीप ने कहा, प्लेआफ में दबाव तो होगा लेकिन अभी हम उसके बारे में नहीं सोच रहे हैं। अभी हमें तीन मैच और खेलने हैं और हम तीनों जीतकर इसी लय के साथ प्लेआफ में उतरना चाहेंगे।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.