IPL 2019: कोहली और डिविलियर्स के नाम दर्ज हुआ यह शर्मनाक रिकॉर्ड

Samachar Jagat | Wednesday, 03 Apr 2019 12:38:02 PM
IPL9019: This shameful record recorded in the names of Kohli and De Villiers

स्पोर्टस डेस्क। आईपीएल 2019 में रॉयल चैंलेजर्स बैंगलोर का खराब प्रदर्शन जारी है। इस सीजन में बैंगालोर को लगातार चौथे मैच में हार का सामना करना पडा। मंगलवार को रॉयल चैंलेजर्स बैंगलोर ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच खेला। इस मैच में बैंगलोर को सात विकेट से हार का सामना करना पडा। इस मैच में बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली के कप्तान विराट कोहली के नाम एक शर्मनाक रिकॉर्ड भी दर्ज हो गया। 

आपको बता दें कि विराट कोहली ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ बतौर कप्तान 100वां मेच खेले। इस मैच में कोहली ने 25 गेंदों पर 23 रन की पारी खेली। इस मैच में कोहली को श्रेयस गोपाल ने आउट किया। यह पिछले 10 डिसमिसल में से सातवां मौका था, जब कोहली को किसी फिरकी स्पिनर ने आउट किया। कोहली के साथ एबी डिविलियर्स को भी श्रेयस गोपाल ने ही आउट किया। 

डिविलियर्स भी श्रेयस गोपाल की गुगली में फंस कर अपना विकेट गवां बैठे। इसके साथ ही यह आईपीएल में 19वां मौका था जब एबी डिविलियर्स और विराट कोहली को किसी एक गेंदबाज ने आउट किया हो। तो वहीं गोपाल आईपीएल में दूसरे ऐसे गेंदबाज बन गए है, जिन्होंने डीविलियर्स और कोहली को एक ही पारी में आउट किया है। श्रेयस गोपाल से पहले यह कारनामा आशीष नेहरा कर चुके है। 

इसके अलावा रॉलय चैंलेजर्स बैंगलोर के एक शर्मनाक रिकॉर्ड को अपने नाम कर लिया है। दरअसल, आईपीएल के इतिहास में यह पहली बार हुआ है जब बैंगलोर ने अपने शुरूआती चार मैचों को गवायां है। इस सीजन में बैंगलोर का अबतक खराब प्रदर्शन रहा है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.