आईपीएल नहीं, अब इस टीम की ओर से खेलेंगे इशांत

Samachar Jagat | Thursday, 15 Feb 2018 08:45:33 PM
Ishant will now play on behalf of this team
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the lend of Sun, Send and adventures

लंदन। भारतीय टेस्ट टीम के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा को इंडियन प्रीमियर लीग की नीलामी में कोई खरीदार नहीं मिला था और वह भी टीम के साथी चेतेश्वर पुजारा के नक्शेकदमों पर चलते हुए इंग्लिश काउंटी टीम ससेक्स के लिए खेलने को तैयार हैं।

वह काउंटी टीम के लिए पांच प्रथम श्रेणी और आठ लिस्ट-ए मैच खेलेंगे। काउंटी की अधिकारिक वेबसाइट डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डाट ससेक्सक्रिकेट डाट को डाट यूके के अनुसार इशांत बीसीसीआई से अधिकारिक मंजूरी का इंतजार कर रहे हैं।

काउंटी टीम को इशांत की सेवाएं चार अप्रैल से चार जून तक मिलेंगी। इससे यह खिलाड़ी खुद को ससेक्स के लिए काउंटी चैम्पियनशिप के पहले पांच मुकाबलों और रॉयल लंदन वनडे कप ग्रुप मैचों के सभी आठ मुकाबलों के लिए उपलब्ध करा सकेगा।

इशांत ने काउंटी की वेबसाइट से कहा कि मैं ससेक्स का विशेष शुक्रिया कहना चाहूंगा जिन्होंने मेरे मौजूदा प्रदर्शन को ध्यान में रखकर मुझे इस भूमिका के लिए उपयुक्त समझा। मुझे उम्मीद है कि मैं इस सत्र में ससेक्स परिवार के लिए अच्छा प्रदर्शन कर पाऊंगा।

ससेक्स के क्रिकेट निदेशक कीथ ग्रीनफील्ड ने कहा कि उनकी सेवाएं लेना हमारे लिए काफी अहम है। जोफ्रा आर्चर और क्रिस जोर्डन को आईपीएल नीलामी में चुन लिया गया जिससे हमारे लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर के अनुभवी तेज गेंदबाज को शामिल करना काफी जरूरी था। इशांत पहली बार काउंटी क्रिकेट में खेलेंगे।
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the lend of Sun, Send and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.