आईएसएल : जीत के साथ नार्थईस्ट की सेमीफाइनल की उम्मीदें कायम

Samachar Jagat | Thursday, 01 Dec 2016 01:53:42 AM
आईएसएल : जीत के साथ नार्थईस्ट की सेमीफाइनल की उम्मीदें कायम

गुवाहाटी। दूसरे हाफ में दो शानदार गोल की बदौलत नार्थईस्ट यूनाइटेड ने दिल्ली डायनामोज को इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) मुकाबले में बुधवार को 2-1 से हराकर अपनी सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदों को कायम रखा है।

नार्थईस्ट यूनाइटेड के इस जीत के बाद 13 मैचों से 18 अंक हो गए हैं और उसे अब भी एक मैच खेलना है। यदि नार्थईस्ट अंतिम लीग मुकाबले में जीत हासिल करती है तो निश्चित रूप से वह अंतिम चार में जगह बनाने में सफल रहेगी। अपने घरेलू मैदान पर खेल रही नार्थईस्ट ने जीत के लिए सबकुछ झोंक दिया और मजबूत दिल्ली की टीम को कड़ी टक्कर दी।

पहले हाफ में हालांकि दोनों ही टीमों को कोई सफलता नहीं मिली और यह हाफ गोलरहित बराबरी पर समाप्त हुआ। दूसरे हाफ में नार्थईस्ट ने खेल में तेजी लाते हुए दिल्ली पर लगातार हमले किए। विजेता टीम को पहली सफलता 60 वें मिनट में सीत्यासेन भसह ने दिलाई जबकि 71 वें मिनट में कोफी एनड्री ने जोरदार प्रहार कर टीम के लिए दूसरा गोल किया।

दिल्ली के लिए एकमात्र गोल 90 वें मिनट में मार्सेलो परेरा ने किया। दिल्ली के 13 मैचों से 20 अंक हैं और वह अब भी दूसरे स्थान पर काबिज है।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.