ISL 2018 : स्टार मार्सेलिन्हो के बिना चेन्नई को हराने उतरेगी पुणे

Samachar Jagat | Saturday, 13 Jan 2018 09:20:22 AM
ISL 2018: Star Marcelinho to defeat Chennai without Pune

चेन्नई। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में एफसी पुणे सिटी चार मैचों में लगातार बढ़िया लय में है और आज शनिवार को चेन्नयन एफसी के खिलाफ इसी लय को बनाये रखने उतरेगी। एफसी पुणे सिटी चार मैचों का प्रतिबंध झेल रहे अपने मुख्य कोच रैंको पोपोविक की अनुपस्थिति में भी बढ़िया लय में है।

राष्ट्रमंडल,एशियाई स्वर्ण के ही असल मायने: मनप्रीत

ब्राजील के स्टार फारवर्ड मार्सेलिन्हो ने इस सीजन में पुणे के लिए सबसे अधिक छह गोल किए हैं, जिसमें एक हैट्रिक भी शामिल है। इसके अलावा उन्होंने चार मौकों पर अपने साथियों को गोल करने में मदद की है। इस सीजन में चार पीले कार्ड हासिल करने के बाद मार्सेलिन्हो एक मैच का निलम्बन झेल रहे हैं।

यह पहला मौका नहीं है जब पुणे की टीम मार्सेलिन्हो के बगैर मैदान में उतरेगी। इससे पहले वह बेंगलुरू एफसी के खिलाफ भी नहीं खेल सके थे क्योंकि वह फिट नहीं थे और इस कारण पोपोविक ने उन्हें बेंच पर ही बनाए रखा था। उनकी गैरमौजूदगी में हालांकि पुणे को हार मिली थी।

युवराज फ्लॉप, पंजाब को हरियाणा से मिली हार

पुणे के सहायक कोच ब्लादिका ग्रुजिक ने मैच से पहले आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा,मार्सेलिन्हो लीग के सबसे बेहतरीन खिलाडिय़ों में से एक हैं। हमें उनकी कमी खलेगी लेकिन मैं जानता हूं कि मेरी टीम में कई गुण हैं। हम उनकी महत्ता समझते हैं। अगर एक टीम एक खिलाड़ी के बिना नहीं खेल सकती तो वह टीम नहीं। अगले मैच में हमें अपनी शक्तियों पर भरोसा रखना होगा।

पुणे ने नौ मैचों से 16 अंक जुटाए हैं और फिलहाल वह तालिका में तीसरे स्थान पर है। चेन्नई की टीम एक अंक अधिक लेकर दूसरे स्थान पर है। अब पुणे की टीम चेन्नई को हराते हुए प्लेऑफ की दावेदारी पेश करना चाहेगी। हालांकि पुणे के सहायक कोच ने यह कहा है कि अभी वहां तक पहुंचने के लिए काफी कुछ किया जाना बाकी है।

उन्होंने कहा,हमने अब तक कुछ हासिल नहीं किया है क्योंकि आप यहां से पहले, चौथे या फिर अंतिम भी हो सकते हैं। अब हमारा यहां से लक्ष्य इतने अंक हासिल करना होगा कि हम अंतिम चार में जरूर जगह बना सकें। फिलहाल तो हमारा यही लक्ष्य है।

बल्लेबाजी पतन पर हायतौबा की जरूरत नहीं: विराट

चेन्नयन एफसी ने इस सीजन में काफी सराहनीय प्रदर्शन किया है और इसी कारण वह 10 टीमों की तालिका में बेंगलुरू एफसी के बाद दूसरे स्थान पर है। चेन्नई को भी अपने मुख्य कोच जॉन ग्रेगोरी के बगैर ही यह मैच खेलना होगा। ग्रेगोरी अपने समकक्ष की तरह ही निलंबित हैं।एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.