ISL-4: ह्यूम की हैट्रिक से केरल ने दिल्ली को 3-1 से हराया

Samachar Jagat | Thursday, 11 Jan 2018 08:42:10 AM
ISL-4: Kerala defeats Delhi 3-1 by Hamilton's hat-trick

नई दिल्ली। कनाडाई स्ट्राइकर इयान ह्यूम की शानदार हैट्रिक के दम पर केरल ब्लास्टर्स ने बुधवार को जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन के अपने नौवें दौर के मुकाबले में मेजबान दिल्ली डायनामोज को 3-1 से हरा दिया।

इंग्लैंड दौरे से पहले आयरलैंड में दो टी20 मैच खेलेगी भारतीय टीम

यह केरल की इस सीजन में दूसरी जीत है जबकि दिल्ली को सातवीं हार का सामना करना पड़ा है। आईएसएल में 26 गोल कर चुके ह्यूम द्वारा 12वें, 78वें और 83वें मिनट में किए गए गोलों की मदद से हासिल जीत ने केरल को तीन अहम अंक दिलाए।

दूसरी ओर, ह्यूम द्वारा किए गए पहले गोल को अपने कप्तान प्रीतम कोटाल द्वारा 44वें मिनट में बेकार करने वाली दिल्ली की टीम अधिक समय तक गेंद अपने पास रखने और केरल की तुलना में अधिक आक्रमण करने के बाद भी हार को मजबूर हुई। दिल्ली की यह नौ मैचों में सातवीं हार है। घर में दिल्ली का यह चौथा मैच था लेकिन उसे जीत अब तक नहीं मिली है।

सौरव गांगुली ने रोहित-धवन के चयन पर उठाए सवाल

केरल के खाते में अब नौ मैचों से कुल 11 अंक हो गए हैं और वह जमशेदपुर एफसी को पछाड़ते हुए आठवें से छठे स्थान पर पहुंच गया है। केरल की यह नौ मैचों में दूसरी जीत है। उसके खाते में पांच ड्रा और दो हार हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.