#ISL केरल ब्लास्टर्स से ड्रॉ खेलकर सेमीफाइनल में पहुंची कोलकाता टीम

Samachar Jagat | Tuesday, 29 Nov 2016 09:31:48 PM
#ISL Kolkata team reached the semi-finals

एटलेटिको डी कोलकाता ने केरल ब्लास्टर्स से मंगलवार को रवींद्र सरोवर स्टेडियम में इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के मुकाबले में 1-1 का ड्रॉ खेला. इस जीत के साथ ही कोलकाता ने सेमीफाइनल के लिए अपनी जगह पक्की कर ली।

कोलकाता ने 13 मैचों में सातवां ड्रा खेला और वह 19 अंक लेकर आठ टीमों की तालिका में तीसरे स्थान पर कायम है। कोलकाता ने इसके साथ ही प्लेऑफ के लिए अपना स्थान सुनिश्चित कर लिया।

केरल का 13 मैचों में यह चौथा ड्रा है और उसके भी 19 अंक हैं। लेकिन वह गोल अंतर के लिहाज से कोलकाता से पीछे चौथे स्थान पर है। कोलकाता को अपना आखिरी लीग मैच दो दिसंबर को एफसी पुणे सिटी से खेलना है जबकि केरल को अपना आखिरी लीग मैच चार दिसंबर को नार्थईस्ट यूनाइटेड एफसी से खेलना है।

वहीं पुणे 13 मैचों में 15 अंकों के साथ छठे स्थान पर है और सेमीफाइनल की होड़ से बाहर हो गई है। इस ड्रॉ ने गत चैंपियन चेन्नईयन एफसी को भी सेमीफाइनल की होड़ से बाहर कर दिया है। चेन्नई के 13 मैचों से 15 अंक है। 

नार्थईस्ट यूनाइटेड के पास सेमीफाइनल का मौका बना हुआ है। नार्थईस्ट के 12 मैचों से 15 अंक है और उसके पास दो मैच बाकी है लेकिन सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए नार्थईस्ट को अपने शेष दोनों ही मैच जीतने होंगे। एक मैच में भी हार नार्थईस्ट को सेमीफाइनल की होड़ से बाहर कर देगी।

कोलकाता और केरल के बीच संघर्षपूर्ण मुकाबले में दोनों गोल पहले हॉफ में हुए। केरल ने आठवें मिनट में सीके विनित के गोल से बढ़त बनाई जबकि 18वें मिनट में स्टीफन पियरसन ने कोलकाता को बराबरी दिला दी। इसके बाद दोनों टीमें कोई गोल नहीं कर सकी। 

कोलकाता टीम के सहमालिक और पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान सौरभ गांगुली इस मुकाबले को देखने के लिए स्टेडियम में मौजूद थे। 


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.