आईएसएल : पियरसन के गोल से कोलकाता दूसरे स्थान पर

Samachar Jagat | Thursday, 24 Nov 2016 11:36:39 PM
आईएसएल : पियरसन के गोल से कोलकाता दूसरे स्थान पर

फातोरदा। स्टीफन पॉल पियरसन के 90वें मिनट के गोल की बदौलत कोलकाता डी एटलेटिको ने रोमांचक मुकाबले में गुरूवार को एफसी गोवा को उसी के मैदान में 2-1 से हराकर हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के तीसरे सत्र के सेमीफाइनल में पहुंचने की अपनी उम्मीदें कायम रखी।

कोलकाता की 12 मैचों में यह चौथी जीत है और वह 18 अंकों के साथ तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गया है। दूसरी तरफ गत उपविजेता गोवा को 12 मैचों में सातवीं हार का सामना करना पड़ा जिससे उसकी प्ले ऑफ की उम्मीदों को गहरा झटका लगा है। गोवा की टीम आठवें और आखिरी स्थान पर है।

कोलकाता को प्लेऑफ के मुकाबले में बने रहने के लिए हर हाल में यह मैच जीतना था। कोलकाता ने 28वें मिनट में बढ़त बनाई लेकिन गोवा ने 80वें मिनट में बराबरी हासिल कर ली। मैच निर्धारित समय की ओर बढ़ रहा था और कोलकाता की धडक़नें तेज होती जा रही थी। मैच ड्रॉ होने की सूरत में कोलकाता की मुश्किलें बढ़ सकती थी लेकिन पियरसन ने 90वें मिनट में मैच विजयी गोल दाग दिया।

स्पेन के फॉरवर्ड जुआन बेलेनकोसो ने 28वें मिनट के गोल से कोलकाता का आगे किया। पहले हाफ तक कोलकाता की बढ़त बरकरार रही लेकिन 80वें मिनट में गोवा के मंदार देसाई ने राफेल लुइच के पास पर गोवा के लिए बराबरी का गोल दाग दिया।

मैच के 90वें मिनट में पियरसन ने समीग दूती से मिली गेंद पर कोलकाता के लिए मैच विजयी गोल दागने में कोई गलती नहीं की। निर्धारित 90 मिनट पूरी होने के बाद इंजरी समय के लिए चार मिनट जोड़े गए लेकिन कोलकाता ने अपनी बढ़त का बखूबी बचाव कर लिया।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.