एक ही ओवर में दो विकेट गंवाना महंगा पड़ा: पोथास

Samachar Jagat | Monday, 18 Dec 2017 06:54:11 PM
It was expensive to lose two wickets in one over: Pothas

विशाखापत्तनम।   श्रीलंकाई कोच निक पोथास ने कहा है कि तीसरे और निर्णायक वनडे में टीम 28वें ओवर तक अच्छी स्थिति में थी लेकिन उसके बाद एक ही ओवर में दो विकेट गंवाना टीम को महंगा पड़ा।

ट्वेंटी -20 सीरीज खेलने लिए भारत-श्रीलंका की टीमें पहुंची ओडिशा

श्रीलंका को रविवार यहां मेजबान भारत के हाथों आठ विकेट से हार का सामना करना पड़ा और टीम 1-2 से वनडे सीरीज हार गई। पोथास ने मैच के बाद कहा, हम 28वें ओवर तक काफी अच्छी स्थिति में थे। लेकिन इसके बाद एक ओवर में दो विकेट (थरंगा और डिकवेला) आउट हो गए और इसके बाद टीम बैकफुट पर आ गयी। यह निराशाजनक है।

कोच ने टीम की रणनीतियों को लेकर कहा, हम सही रणनीति के साथ मैदान पर उतरे थे। टीम में स्पिनरों को अच्छी तरह से खेलने वाले अधिक से अधिक खिलाड़यिों को रखा गया। अगर आप भारत से खेलना चाहते हैं तो मध्यक्रम में ऐसे खिलाड़ी होने चाहिए जो स्पिन को अच्छी तरह से खेलें।

कप्तान के रूप में एशेज जीतना काफी शानदार अनुभव: स्टीवन स्मिथ

मेहमान टीम को इससे पहले दूसरे वनडे में 141 रन से हार का सामना करना पड़ा था। श्रीलंका के लिए यह साल बेहद खराब रहा है जिसमें टीम को 29 मैचों में से 23 में हार का सामना करना पड़ा है। श्रीलंका ने इस वर्ष केवल पांच एकदिवसीय मैच ही जीते है।

हीरो इंडियन सुपर लीग में मौजूदा चैम्पियन एटीके ने खोला जीत का खाता

Year 2017: Tharanga becomes the third batsman to achieve this feat

पोथास ने कहा, अगर हम अपने वनडे क्रिकेट को देखें तो मैं कहूंगा कि हम पिछली गलतियों से नहीं सीख रहे हैं। टेस्ट मैचों में हालांकि मामला इसके विपरीत है। वहां खिलाड़यिों ने बहुत जल्दी सीखा और परिस्थितियों से सामंजस्य बिठाया। वनडे में हम कुछ गलतियां लगातार कर रहे हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.