PKL-5: अन्तिम मैच भी हारी जयपुर पिंक पैंथर्स 

Samachar Jagat | Thursday, 19 Oct 2017 05:00:02 PM
Jaipur Pink Panthers last match also lost

पुणे। जयपुर पिंक पैंथर्स को विवो प्रो कबड्डी लीग के पांचवें सत्र अपने अन्तिम मैच में भी हार का सामना करना पड़ा है। पुनेरी पलटन ने एकतरफा मुकाबले में जयपुर पिंक पैंथर्स 38-15 से शिकस्त दी।

पुनेरी पलटन की ओर से कप्तान दीपक हूडा ने रेड में सर्वाधिक 14 अंक हासिल किए। इस हार से जयपुर 22 मैचों में 51 अंकों के साथ जोन-ए में पांचवें स्थान पर रही।

 वहीं इससे पहले बेंगलुरू बुल्स और पटना पाइरेट्स के बीच खेला गया एक अन्य मुकाबला 29-29 से ड्रॉ रहा। मोनू गोयत ने पटना पाइरेट्स के लिए 11 अंक जुटाए जबकि रोहित कुमार ने बेंगलुरू बुल्स के लिए नौ अंक बनाए। यह बराबरी का मुकाबला रहा, दोनों में से कोई भी टीम जरा भी पीछे हटने को तैयार नहीं थी।

बेंगलुरू बुल्स ने अपना प्रो कबड्डी का पांचवां सत्र 22 मैचों में 57 अंक से समाप्त किया जिससे वह जोन-बी में चौथे स्थान पर रही। पटना पाइरेट्स की टीम पहले ही सुपर प्ले ऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी है, उसके 22 लीग मैचों में 71 अंक हैं और वह बी-जोन में दूसरे स्थान पर है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.