ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले इस महान गेंदबाज ने माना भारत को जीत का प्रबल दावेदार

Samachar Jagat | Friday, 02 Nov 2018 08:05:04 PM
Jeff Thomson said india is the strongest contender of victory for australia without Smith and Warner

भुवनेश्वर। महान तेज गेंदबाज जैफ थॉमसन ने शुक्रवार को यहां कहा कि स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर की गैरमौजूदगी में ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर जाने वाली भारतीय टीम टेस्ट श्रृंखला में जीत की प्रबल दावेदर होगी। टेस्ट क्रिकेट इतिहास में सबसे तेज गेंदबाज माने जाने वाले ऑस्ट्रेलिया के इस पूर्व खिलाड़ी ने कहा कि स्मिथ और वार्नर की गैरमौजूदगी में उनकी बल्लेबाजी कमजोर नजर आ रही है। इन दोनों खिलाडिय़ों को केपटाउन में गेंद से छेड़छाड़ करने के आरोप में 12 महीने निलंबन की सजा दी गई है।

भारत से वनडे सीरीज गंवाने के बाद विंडीज के कॉच स्टुअर्ट लॉ ने कहीं ये बड़ी बात!

थॉमसन ने कहा है कि भारतीय टीम काफी मजबूत है, उनकी तेज गेंदबाजी अच्छी है और आगामी दौरे पर अगर वह अच्छा खेलेंगे तो जीत दर्ज करेंगे। इसकी कोई वजह नहीं है कि भारतीय टीम स्मिथ और वार्नर के बिना खेलने वाली ऑस्ट्रेलिया को नहीं हरा पाए। वह एकामरा खेल साहित्य महोत्सव में टेस्ट में तेज गेंदबाजों की स्थिति विषय पर होने वाली चर्चा के लिए पहुंचे थे।

बॉल टेंपरिंग: स्मिथ वार्नर और बेनक्रॉफ्ट को नहीं मिलेगी सजा से राहत

ऑस्ट्रेलिया के 68 साल के इस खिलाड़ी ने कहा है कि पाकिस्तान के खिलाफ यूएई में आप ने ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों का फुटवर्क देखा होगा। उनमें तकनीक की कमी दिखी और वह गेंद को सीमा रेखा के पार भेजने की कोशिश में रहते थे। ऐसा इसलिए हो रहा कि वे बहुत ज्यादा टी20 और एकदिवसीय मैच खेल रहे है। भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर चार टेस्ट मैच खेलेगी जिसमें पहला टेस्ट छह दिसंबर में एडिलेड में खेला जाएगा।

चहल ने आईसीसी रैंकिंग में लगाई छलांग, पहली बार पहुंचे शीर्ष 10 में

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की तुलना के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा है कि मुझे लगता है कि कोहली महान बल्लेबाज बनने की तरफ अग्रसर है। अगर वह गुजरे वक्त में खेले होते तो उनके खेल का तरीका अलग होता। इन दिनों बल्लेबाज अगर दो ओवर में रन नहीं बना पाता है तो बड़ा शॉट खेलना चाहता है जो जोखिम भरा होता है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.