इस वजह से एक अगस्त से शुरु होने वाली एशेज सीरीज में जो बर्न्स का खेलना माना जा रहा है मुश्किल

Samachar Jagat | Wednesday, 05 Jun 2019 12:57:15 PM
Joe Burns suffers from fatigue, difficult to play in the Ashes

मेलबोर्न। ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज जो बर्न्स पिछले वर्ष अक्टूबर से थकावट से ग्रस्त हैं और इस वर्ष होने वाली एशेज सीरीज से पहले उनका टीम में शामिल होना संदिग्ध है। बर्न्स ने पिछले महीने लंकाशायर के लिए काउंटी क्रिकेट में एक मैच खेला था और इसके बाद ही उन्हें इस बीमारी के बारे में पता चला। उनकी टीम में वापसी में कितना समय लगेगा यह कहना अभी मुश्किल है। क्वींसलैंड क्रिकेट ने बयान जारी कर कहा कि वह भविष्य में टीम के साथ जुड़ सकते हैं।

भारतीय महिला टीम ने आयरलैंड को हराकर अंडर-21 टूर्नामेंट जीता

उल्लेखनीय है कि एक अगस्त से एशेज सीरीज शुरु होने वाली है ऐसे में उनका इस सीरीज में खेलना संदिग्ध माना जा रहा है। क्वींसलैंड क्रिकेट ने कहा, चिकित्सकों से सलाह के बाद उनकी इस बीमारी का इलाज किया जा रहा है। बर्न्स का फिलहाल इलाज चल रहा है और वह आराम कर रहे हैं। हालांकि अभी वह फिट नहीं हैं इसलिए वह टीम में अभी शामिल नहीं हो सकते हैं लेकिन भविष्य में वह टीम के साथ जुड़ेंगे।

कोहली ने टीम में अतिरिक्त तेज गेंदबाज को शामिल करने के संकेत दिये

बर्न्स ऑस्ट्रेलिया टीम के टेस्ट फार्मेट के बल्लेबाज हैं। हालांकि डेविड वार्नर के अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी के बाद बर्न्स की एशेज के लिए टीम में वापसी आसान नहीं होगी। एशेज के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम घोषित होने में समय लगेगा। ऑस्ट्रेलिया और ऑस्ट्रेलिया ए के बीच जुलाई के अंत में साउथम्पटन में मैच होगा, इससे चयनकर्ताओं को एशेज के लिए टीम चुनने के लिए पूरा समय मिलेगा। हालांकि बर्न्स का नाम ऑस्ट्रेलिया ए टीम में शामिल नहीं है। -एजेंसी

मुझे दो अलग-अलग दौर के खिलाड़ियों की तुलना पसंद नहीं है जब खेलने के नियम अलग थे और पिच भी ऐसी नहीं थीं : तेंदुलकर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.