भारत के खिलाफ जीत दिलाने के लिए तेज गेंदबाज स्टार्क की मदद को आगे आया ये पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी

Samachar Jagat | Wednesday, 12 Dec 2018 01:28:34 PM
Johnson wants to help Starc before Perth Test

पर्थ। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन ने वर्तमान में टीम के गेंदबाजी अगुआ मिशेल स्टार्क को मदद की पेशकश की है ताकि वह भारत के खिलाफ पर्थ में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच से पहले लय हासिल कर सकें। स्टार्क ने एडीलेड में पहले टेस्ट मैच में पहली पारी में दो और दूसरी पारी में तीन विकेट लिए। भारत ने यह मैच 31 रन से जीता।

आईपीएल निलामी में 346 खिलाडिय़ों में से किसकी चमकेगी किस्मत, कई स्टार खिलाडिय़ों की बेस प्राइज में आई कमी

दूसरा टेस्ट मैच शुक्रवार से शुरू होगा। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से सर्वाधिक विकेट लेने वाले गेंदबाजों में पांचवें स्थान पर काबिज जॉनसन को लगता है कि स्टार्क के दिमाग में कुछ घूम रहा है जिससे वह परेशान है। जॉनसन ने बीबीसी से कहा है कि हर कोई अलग तरीके से काम करता है और मैं पहले ही उसे संदेश भेज चुका हूं कि क्या वह मेरे साथ कुछ चीजों पर बात कर सकता है क्योंकि मैं पहले भी उसके साथ काम कर चुका हूं और उसे अच्छी तरह से समझता हूं।

आखिर क्यों ऑस्ट्रेलिया से पहला टेस्ट जीतने से खुश नहीं थे इशांत शर्मा, विराट ने खोला राज

उन्होंने कहा है कि ऐसा लगता है कि उसके दिमाग में कोई बात थी, कुछ ऐसा जो उसे फायदा नहीं पहुंचा रही थी। उम्मीद है कि पर्थ टेस्ट मैच शुरू होने से पहले हम एक दूसरे से बात करेंगे। जॉनसन ने कहा कि एडीलेड ने जो कुछ दिखा, स्टार्क उससे बेहतर गेंदबाज है।

दूसरे टेस्ट से पहले पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पोंटिंग ने जताई ये उम्मीद

उन्होंने कहा है कि मैं जानता हूं कि वह सक्षम है। वह अभी गेंद को स्विंग नहीं करा पा रहा है। हो सकता हो कि वह पूरी तरह से तैयार न हो। वह चोटों के कारण बाहर रहा और अब वापसी कर रहा है। मुझे नहीं लगता कि अभी वह लय में है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.