श्रीलंका के खिलाफ इस बात को सुनकर खुश है इंग्लैंड खिलाड़ी

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Oct 2018 01:53:07 PM
Jos buttler said england is happy to hear claimant against Sri Lanka

दांबुला। इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर ने बुधवार से श्रीलंका के खिलाफ यहां शुरू हो रहे पांच एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला में जीत का दावेदार माने जाने पर खुशी जताते हुए कहा उन्हें पता है कि इस देश का दौरा चुनौती भरा होगा। श्रीलंका के कप्तान दिनेश चांदीमल ने हालांकि इंग्लैंड को चेतावनी दी कि यहां के हालात उनके लिए बिल्कुल अलग होंगे और टीम में कुछ अबूझ स्पिनर है जो इयोन मोर्गन के बल्लेबाजों को परेशानी में डालेंगे। बटलर ने कहा है कि जीत का दावेदार होने पर खुश हूं।

अपने पदार्पण टेस्ट में छाए पाकिस्तान के बिलाल, ऑस्ट्रेलिया बैकफुट पर

इससे यह पता चलता है कि हम अच्छा कर रहे हैं और मुझे जीत का दावेदार होना पसंद है। उन्होंने हालांकि कहा है कि श्रीलंका में हालत मुश्किल होंगे और एकदिवसीय रैंकिंग में पहले स्थान पर होने से खुद को साबित करने का भी दबाव होगा। बटलर ने कहा है कि हमें इन परिस्थितियों में श्रीलंका की चुनौती के बारे में पता है। उनकी टीम में कुछ अनुभवी खिलाड़ी है।

एकदिवसीय टीम का चयन: धोनी का कवर, कोहली का बोझ मुख्य मुद्दे

इससे पहले इंग्लैंड के लिए श्रीलंका का दौरा बेहद ही चुनौतीपुर्ण रहा है। जब आप शीर्ष रैंकिंग की टीम होते है तो हमेशा दबाव होता है। मुझे लगता है यहां से हमें और मेहनत करने की जरूरत है। पिछले 40 एकदिवसीय मैचों में 30 में हार का सामना करने वाली श्रीलंकाई टीम इंग्लैंड के खिलाफ श्रृंखला से एशिया कप की कड़वी यादों को पीछे छोडऩा चाहेगी जहां टीम बांग्लादेश और अफगानिस्तान से भी हार गई थी।

ताहिर ने झटके 5 विकेट, द.अफ्रीका ने जीता पहला टी-20

टीम को एंजेलो मैथ्यूज की सेवाएं भी नहीं मिलेगी जिन्हें एशिया कप में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद बाहर कर दिया गया है। चोटिल होने और निलंबन के कारण एशिया कप से बाहर रहे चांदीमल ने कहा है कि इंग्लैंड के बल्लेबाजों के लिया यहां खेलना आसान नहीं होगा। हमारी टीम में कुछ अबूझ स्पिनर है। पिछले कुछ दिनों में हमने काफी मेहनत की है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.