रन मशीन कोहली के बल्ले पर काबू पाने के लिए ये तरीका आजमा सकते हैं ऑस्ट्रेलियाई

Samachar Jagat | Monday, 03 Dec 2018 03:19:07 PM
Josh Hazlewood said many ways to try to control Kohli

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

खेल डेस्क। ऑस्ट्रेलिया के उपकप्तान और तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड का मानना है कि भारतीय बल्लेबाजी क्रम भले ही दुनिया में सर्वश्रेष्ठ हो लेकिन कप्तान विराट कोहली को काबू रखने से उस पर दबाव बनाया जा सकता है। विराट कोहली ने पिछली बार ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टेस्ट सीरीज में चार शतक सहित 692 रन बनाए थे। हेजलवुड ने छह दिसंबर से शुरू हो रहे पहले टेस्ट से पूर्व कहा है कि भारतीय बल्लेबाजी क्रम दुनिया में सर्वश्रेष्ठ है।


ट्रेविस हेड का मानना, ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज विराट को रोकने में होंगे कामयाब

उन्होंने पिछले एक साल में काफी क्रिकेट खेला है। इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका का दौरा किया और सिर्फ विराट कोहली की चमके। कई दूसरे बल्लेबाज ज्यादा रन नहीं बना सके। उन्होंने कहा कि कोहली के बल्ले को खामोश रखने के लिए उनकी टीम योजना बना रही है। उन्होंने कहा है कि हम निश्चित तौर पर इस बारे में बात करेंगे और रणनीति बनाएंगे।

भारत में खेलों को लेकर क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने कही ये बड़ी बात, पढक़र आपको भी होगा गर्व

उसके जैसे खिलाड़ी के लिए असल में कई तरीके आजमाने पड़ेंगे। उन तरीकों में हालांकि छींटाकशी शामिल नहीं है। हेजलवुड ने कहा है कि विराट पर ये चीजें असर नहीं करती बल्कि इससे वह अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेलता है। मैं उसे गेंदबाजी करते समय चुप ही रहता हूं। स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर की गैर मौजूदगी में भले ही भारत का पलड़ा भारी लग रहा हो लेकिन हेजलवुड ने कहा कि यह बराबरी की सीरीज होगी।

सिडनी इंटरनेशनल में खेलेंगी हालेप

उन्होंने कहा है कि यह मुकाबला बराबरी का होगा। हमारा सामना दुनिया की नंबर एक टीम से है लेकिन हम अपने देश में बेहतरीन क्रिकेट खेलते हैं। हमारे पास ऐसा गेंदबाजी आक्रमण है जो किसी भी टीम को परेशान कर सकता है। हम दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजी क्रम के खिलाफ वह लय कायम रखना चाहेंगे जो एशेज में थी।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.