केदार जाधव चोटिल, विश्वकप को लेकर चिंता

Samachar Jagat | Tuesday, 07 May 2019 08:58:07 AM
Kedar Jadhav injured, worry about World Cup

नयी दिल्ली।  भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल रहे केदार जाधव कंधे की चोट के चलते आईपीएल प्लेऑफ से बाहर हो गए हैं, लेकिन उनकी इस चोट ने 30 मई से होने वाले आईसीसी विश्वकप में उनके खेलने को लेकर संदेह पैदा कर दिया है। 

चेन्नई के कोच स्टीफन फ्लेमिंग के अनुसार जाधव आईपीएल के बचे हुए मैचों में नहीं खेल पाएंगे। फ्लेभमग ने कहा, ‘‘जाधव का एक्स रे और स्कैन कराया जाएगा लेकिन मुझे नहीं लगता कि वह अब टूर्नामेंट के बाकी बचे मैचों में खेल पाएंगे। अब यह देखना होगा कि उनकी चोट विश्वकप तक ठीक हो पाती है कि नहीं। उन्हें कुछ दिक्कत हो रही है लेकिन हम पूरी जांच के बाद ही कुछ बता पाएंगे।

गौरतलब है कि पंजाब के खिलाफ रविवार को मैच के 14वें ओवर के दौरान क्षेत्ररक्षण के समय बॉल रोकने के प्रयास में जाधव के कंधे पर चोट लग गयी थी, जिसके बाद वह पूरे मैच के दौरान मैदान पर नहीं उतरे थे। भारतीय टीम मैनेजमेंट और चयनकर्ताओं को उम्मीद है कि उनकी चोट गंभीर नहीं होगी और वह टीम के साथ 30 मई से शुरु हो रहे विश्व कप के लिए 22 मई को इंग्लैंड रवाना होंगे।

जाधव पिछले वर्ष भी आईपीएल के दौरान चोटिल हो गए थे। आईपीएल के इस संस्करण में जाधव ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया। उन्होंने 12 पारियों में 96 के स्ट्राइक रेट से 162 रन बनाए हैं। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के नियम के अनुसार सभी टीमें 23 मई तक अपनी टीम में बदलाव कर सकती हैं। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.