केन विलियम्सन के कंधे में लगी चोट, इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती

Samachar Jagat | Monday, 11 Mar 2019 03:22:03 PM
Ken Williamson shoulder injury, hospital recruitment for treatment

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

वेलिंगटन। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन को बांग्लादेश के खिलाफ यहां बेसिन रिजर्व में दूसरे टेस्ट मैच के दौरान कंधे में चोट लग गई जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कीवी टीम के प्रवक्ता के मुताबिक विलियम्सन को एहतियातन अस्पताल ले जाया गया है जहां उनके बायें कंधे का स्कैन किया जाएगा।


न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड(एनजेडसी) ने सोमवार को ट्विटर पर कप्तान को लगी चोट की जानकारी दी। उन्होंने लिखा, केन विलियम्सन मैच के लिये आज मैदान पर वापसी नहीं करेंगे क्योंकि एक दिन बाद उनके बायें कंधे का एमआरआई स्कैन होना है और इसके लिए उन्हें आराम दिया गया है। टिम साउदी फिलहाल मैदान पर कप्तान की विलियम्सन को रविवार को बांग्लादेश की बिल्डिंग के दौरान डाइव करते हुएं बाएं कंधे में चोट लग गई थी।

हालांकि वह फिर बाद में बल्लेबाजी के लिए उतरे और अपना 30 वां टेस्ट अर्धशतक भी बनाया। उन्हें हालांकि अपनी 74 रन की पारी के दौरान दो बार डॉक्टर की मदद लेनी पड़ी थी। दोनों टीमों के बीच मैच के पहले दो दिन बारिश के कारण पूरी तरह धुल गए थे लेकिन बाकी दिनों में मौसम के खुले रहने की संभावना जताई गई है।

बांग्लादेश की पहली पारी 211 रन पर सिमट गई थी। इसके जवाब में मेजबान कीवी टीम ने छह विकेट पर 432 रन बनाकर पारी घोषित कर दी थी। मैच के चौथे दिन स्टम्प्स के समय बांग्लादेश दूसरी पारी में तीन विकेट पर 80 रन बना चुका है और अभी भी न्यूजीलैंड से 141 रन पीछे है। न्यूजीलैंड तीन मैचों की सीरीज़ में 1-0 से आगे है।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.