संजू सैमसन ने बल्ला तोड़ा और मैच बीच में छोड़ा, अब मिलेगी सज़ा 

Samachar Jagat | Thursday, 01 Dec 2016 06:43:13 PM
संजू सैमसन ने बल्ला तोड़ा और मैच बीच में छोड़ा, अब मिलेगी सज़ा 

केरल के बल्लेबाज संजू सैमसन पर गोवा के खिलाफ टीम के हालिया रणजी ट्रॉफी मैच के दौरान कथित रूप से आचार संहिता के उल्लघंन के लिए राज्य क्रिकेट संघ ने अनुशासनात्मक कार्रवाई शुरू कर दी है.

केरल क्रिकेट संघ (केसीए) ने 22 वर्षीय विकेटकीपर बल्लेबाज के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई शुरू कर दी है क्योंकि वह कथित रूप से टीम प्रबंधन को बताए बिना मैच की जगह से चले गए थे.

कथित रूप से उन्होंने मैच के बाद ड्रेसिंग रूम में बल्ला भी तोड़ा था. केसीए सूत्रों के अनुसार टीम प्रबंधन के बार-बार किए प्रयासों के बाद ही वह शाम को मैच स्थल पर पहुंचे थे.

सूत्रों ने कहा कि संघ ने इस युवा क्रिकेटर के खिलाफ आरोपों की जांच के लिए चार सदस्यीय समिति गठित कर दी है.

सूत्रों ने कहा कि पैनल इन आरोपों की भी जांच करेगा कि संजू के पिता ने केसीए के अधिकारियों के साथ फोन पर बातचीत के दौरान अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था.

संजू के पिता ने हालांकि अपने बेटे के खिलाफ आरोपों को खारिज कर दिया. उन्होंने टीवी न्यूज चैनल से कहा, ‘‘संजू ने किसी भी तरह के अनुशासन का उल्लघंन नहीं किया. ’’ खिलाड़ी ने अपने खिलाफ आरोपों पर प्रतिक्रिया नहीं दी.

गौरतलब है कि संजू कटक में त्रिपुरा के खिलाफ चल रहे रणजी ट्रॉफी में केरल टीम के हिस्सा नहीं है.

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.