लाइव रेसलिंग मुकाबले के लिए खली ने किया रोड शो

Samachar Jagat | Thursday, 15 Feb 2018 08:18:08 PM
Khali did road shows for live wrestling competition
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the lend of Sun, Send and adventures

उदयपुर। रेसलर द ग्रेट खली उर्फ दलीप सिंह राणा ने आगामी 24 फरवरी को उदयपुर में आयोजित होने वाले लाइव रेसलिंग मुकाबले के प्रचार के लिए गुरुवार को यहां रोड शो किया।

आयोजन कमेटी के अध्यक्ष अर्जुन पालीवाल ने बताया कि छह घंटे के मुकाबले में 20 से 25 फाइट होगी। इसमें विदेशी पहलवानों के अलावा द गेट खली की एकेडमी में ट्रेनिंग ले रहे रेसलर भी शामिल होंगें।

IPL-11: जानिए, कौनसी टीम किसके खिलाफ कहां और कब भिड़ेगी

विदेशी पहलवानों में राय बेक, रैम स्टीरियों, ब्रोडी स्ट्रील, महिला फाईटर्स केटी फॉब्स, संतना ग्रडिट सहित कई बडे नाम शामिल हैं। कार्यक्रम का उद्घाटन केन्द्रीय खेल राज्य मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड के आने की संभावना हैं।

मोहनलाल सुखाडिया विश्वविद्यालय मार्ग से शुरू हुआ यह रोड शो दुर्गा नर्सरी, सिख कॉलोनी, सूरजपोल, बापूबाजार, देहलीगेट, अश्विनी बाजार, हाथीपोल चेतक, सुखाडिया सर्कल, फतहपुरा एवं शोभागपुरा होकर खेल गांव पहुंचा। खेलगांव में ही यह मुकाबला आयोजित किया जाएगा।

कालिस ने दिया दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाजों को यह गुरु मंत्र

गौरतलब है कि यह मुकाबला राज्य में पहली बार आयोजित किया जा रहा हैं। इससे एक और जहां अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर उदयपुर का नाम रोशन होगा, वहीं राज्य में रेसलिंग की प्रतिभाओं को उबरने का मौका मिलेगा।

अब बीसीसीआई ने इस लीग को करार दिया अनधिकृत

इस आयोजन में देश में पहली बार विदेशी महिला रेसलर जिन्हें एंटरटेनमेंट रेसलिंग में दीवा कहा जाता है वो भी अपने जलवे बिखेरेगी। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम में 50 हजार से अधिक दर्शक एक साथ बैठकर लाइव मुकाबला का आनंद उठा सकेंगे। उनके बैठने के लिए वातानुकूलित व्यवस्थाएं की जाएगी।
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the lend of Sun, Send and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.