खलील अहमद ने रोहित शर्मा को लेकर दिया बयान, कहा कि...

Samachar Jagat | Saturday, 09 Feb 2019 04:47:51 PM
Khalil Ahmed gave a statement about Rohit Sharma, saying that ...

स्पोटर्स डेस्क। भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है। फिलहाल यह सीरीज 1—1 की बराबरी पर है। अब सीरीज का आखिरी और अंतिम मैच कल यानि 10 फरवरी को खेला जाएगा। दूसरे मैच के बाद टीम इंडिया के युवा ​गेंदबाज खलील अहमद ने कप्तान रोहित शर्मा को लेकर बडा बयान दिया है। खलील ने कहा कि कीवी टीम के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में तेज पेसर को शार्ट गेंद फेंकने का निर्देश मिला था।​ जिससे बल्लेबाजों को बाउंड्री लगाने से रोका जा सके। 

आपको बता दें कि खलील अहमद ने दूसरे टी20 मैच में 29 रन खर्च करके दो विकेट हासिल किए। तो वहीं भारत के खिलाफ पहले टी20 मैच में कीवीयों ने 14 चौके और आठ छक्के लगाए। तो वहीं दूसरे मैच में महज आठ चौके और छह छक्के ही लग पाए। इसके बाद खलील ने बताया कि मैदान काफी छोटा था। इसलिए हमने जानबूझ कर शॉर्ट गेंदें फेंकी ताकि बल्लेबाजों को बडा शॉट खेलने से रोका जा सके। 

तेज गेंदबाज खलील ने कहा कि रोहित शर्मा ने मैदान के आकार को लेकर बताया कि इस मैदान का आयाम दूसरे मैदोनों से बिलकुल अलग है। इसके सा​थ ही बताया कि रोहित भाई ने हमें बताया था कि बल्लेबाज किस दिशा की ओर ज्यादा शॉट खेलने की कोशिश करेंगे और कैसे उन्हें रोका जाए। 


आखिरी मैच के बारे में बताते हुए कहा कि हमने हैमिल्टन में खेला है। अब हमें वहां के हालातों के बारे में पता हैं इसके अलावा हमने दूसरे टी20 मैच में जीत हासिल की है। जिससे हमारा आत्मविश्वास ज्यादा होगा। हमने पहले मैच में की गई गलतियों के बारे सुधार किया है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.