ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान ह्यूज की खिलाडिय़ों को सलाह, कोहली के खिलाफ इस तरह खेंले

Samachar Jagat | Wednesday, 21 Nov 2018 06:23:42 PM
Kim Hughes said australian players can not yield play against Kohli

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

सिडनी। पूर्व कप्तान किम ह्यूज का मानना है कि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी भारत के खिलाफ सीरीज के दौरान विराट कोहली से निपटते हुए दबकर नहीं रह सकते और उन्हें दुनिया के इस शीर्ष बल्लेबाज को कड़ी टक्कर देनी होगी। दक्षिण अफ्रीका में बॉल टेंपरिंग के बाद से ऑस्ट्रेलिया ने मैदान पर थोड़ा नरम रुख अपनाया है।


महिला विश्व चैम्पियनशिप: मैरीकॉम समेत 4 भारतीय मुक्केबाज सेमीफाइनल में, 4 पदक पक्के

स्वतंत्र समीक्षा में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को किसी भी कीमत पर जीत दर्ज करने का माहौल तैयार करने का दोषी ठहराया गया जिसके कारण केपटाउन की कुख्यात घटना हुई। ह्यूज को हालांकि भारतीय कप्तान कोहली के साथ मामूली शाब्दिक जंग में कुछ गलत नजर नहीं आता। सिडनी मोर्निंग हेराल्ड ने ह्यूज के हवाले से कहा है कि आप दबकर नहीं रहना चाहते।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान का मानना, इंडिया के खिलाफ इस खिलाड़ी को मिलना चाहिए टेस्ट टीम में मौका

यह उसके (कोहली) खिलाफ नस्ली टिप्पणी या इस तरह की कुछ चीज नहीं है लेकिन उसे घूरकर देखा जा सकता है या कुछ शाब्दिक बाण, यह ऑस्ट्रेलिया का तरीका है। उन्होंने कहा है अगर वह (कोहली) दुनिया का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी नहीं है तो शीर्ष दो या तीन में शामिल है मुझे लगता है कि वह दुनिया का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी है।

बेकार गई शिखर धवन की 76 रनों की पारी, ऑस्ट्रेलिया ने चार रनों से भारत को दी मात

जब दुनिया में एक अरब 20 करोड़ लोग आपका समर्थन कर रहे हों और आपसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे हों तो दबाव होता है। ह्यूज ने कहा कि अगर दबाव में डाला जाए तो कोहली को कमजोर किया जा सकता है।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.