केकेआर ने स्टार्क को रिलीज किया, एसएमएस करके दी जानकारी

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Nov 2018 05:28:44 PM
 KKR Released Mitchell Starc

सिडनी। आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क ने बुधवार को खुलासा किया कि इंडियन प्रीमियर लीग टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने उन्हें टीम से रिलीज कर दिया है और उन्हें इसकी जानकारी टीम के मालिकों की ओर से एसएमएस के जरिए मिली।

वर्ष 2018 की नीलामी के सबसे महंगे खिलाड़ियों में से एक स्टार्क दायें पैर में स्ट्रैस फ्रैक्चर की वजह से आईपीएल के पूरे सत्र में नहीं खेल पाए थे। स्टार्क ने संवाददाताओं से कहा कि कोलकाता के टीम मालिकों की ओर से दो दिन पहले मुझे एसएमएस मिला जिसमें कहा गया था कि मुझे मेरे अनुबंध से रिलीज कर दिया गया है।

फिलहाल अप्रैल में मेरे पास कोई अनुबंध नहीं है। स्टार्क को रिलीज करने के असल कारण का पता नहीं चला है लेकिन माना जा रहा है कि 2019 में उनकी उपलब्धता को लेकर अनिश्चितता के कारण ऐसा किया गया होगा। केकेआर ने स्टार्क को 18 लाख आस्ट्रेलियाई डालर में खरीदा था।

बाद में टीम में उनकी जगह इंग्लैंड के तेज गेंदबाज टाम कुरेन ने ली। संभावना है कि बायें हाथ का यह तेज गेंदबाज शायद आईपीएल के 2019 सत्र की खिलाड़ियों की नीलामी के लिए खुद को उपलब्ध नहीं रखे।
लंदन में 30 मई से शुरू हो रहे एकदिवसीय विश्व कप के संदर्भ में स्टार्क ने कहा कि अगर मैं अगले साल आईपीएल नहीं खेलता तो यह ब्रिटेन में छह महीने के व्यस्त क्रिकेट के लिए तरोताजा रहने का अच्छा मौका होगा।

उन्होंने कहा कि फिलहाल मैं आॅस्ट्रेलिया के लिए जितना अधिक संभव हो उतना टेस्ट और वनडे क्रिकेट खेलना चाहता हूं। वेतन के लिहाज से आईपीएल शानदार बोनस है लेकिन अगर मैं इसे छोड़कर अधिक टेस्ट मैचों में खेल पाता हूं तो मैं इस विकल्प को चुनूंगा। आईपीएल के खत्म होने और आईसीसी विश्व कप के शुरू होने के बाद सिर्फ 11 दिन का समय है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.