कोहली ने 100 बॉल प्रारूप की आलोचना की, कहा- व्यावसायिक पहलू से क्रिकेट की गुणवत्ता पर हो रहा असर

Samachar Jagat | Wednesday, 29 Aug 2018 01:00:58 PM
Kohli criticized the 100 ball format

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

लंदन। भारतीय कप्तान विराट कोहली का मानना है कि व्यावसायिक पहलू के कारण क्रिकेट की गुणवत्ता पर असर पड़ रहा है और इसके साथ ही उन्होंने इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड द्वारा प्रस्तावित 100 गेंद के प्रारूप की भी निंदा की। तीनों प्रारूप में भारतीय टीम के कप्तान कोहली ने कहा, कि मैं पहले ही बहुत। मैं यह नहीं कहूंगा कि परेशान हूं लेकिन कई बार इतना ज्यादा क्रिकेट लगातार खेलने से परेशान हो ही जाते हैं। मुझे लगता है कि व्यावसायिक पहलू का असर क्रिकेट की गुणवत्ता पर पड़ रहा है जिससे मैं दुखी हूं। 

चौथे टेस्ट में एंडरसन तोड़ सकते हैं यह वर्ल्ड रिकॉर्ड, इस इंग्लिश गेंदबाज के लिए शमी ने कह दी ये बात 

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड 100 गेंद का नया प्रारूप शुरू करने जा रहा है जिसकी सभी निंदा कर रहे हैं। कोहली ने कहा कि वह एक और प्रारूप का हिस्सा नहीं बनेंगे। उन्होंने कहा, कि जो लोग इससे जुड़े हैं, उनके लिए यह काफी रोमांचक है लेकिन मैं एक और प्रारूप नहीं खेल सकता। कोहली ने कहा, कि मैं किसी भी नए प्रारूप के लिए प्रयोग का जरिया नहीं बनना चाहता। मैं विश्व एकादश का हिस्सा नहीं बनना चाहता जो 100 गेंद का प्रारूप लांच करेगा।

मंजीत ने जानसन को पछाडक़र भारत को एथलेटिक्स में तीसरा स्वर्ण दिलाया 

उन्होंने कहा, मुझे आईपीएल खेलना पसंद है। मैं बिग बैश लीग भी देखता हूं क्योंकि आपके भीतर इससे प्रतिस्पर्धी भावना बढती है। मुझे लीग से गुरेज नहीं लेकिन प्रयोग गंवारा नहीं है। चोट के कारण वह सर्रे के लिए काउंटी क्रिकेट नहीं खेल सके हालांकि उन्होंने कहा कि वह इंग्लैंड में प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेलना चाहते है। उन्होंने कहा, काउंटी क्रिकेट मुझे बहुत पसंद है। इस बार नहीं खेल सका लेकिन भविष्य में जरूर खेलूंगा।

Asian Games: साल में तीसरा फाइनल हारी सिंधु, स्वर्ण से चूकने बाद भी बना दिया ये रिकॉर्ड 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.