ऑस्ट्रेलिया का पूरा ध्यान विराट को रोकने पर, लेकिन कोहली को नहीं पड़ता कोई फर्क

Samachar Jagat | Wednesday, 05 Dec 2018 02:38:11 PM
Kohli does not bowl the hype he made in Australia

एडीलेड। किसी भी मेगास्टार की तरह विराट कोहली को भी पता है कि इस समय पूरे ऑस्ट्रेलिया का फोकस उन पर है लेकिन वह इस हाइप को तूल नहीं देते और उनका मानना है कि उनके बारे में क्या बोला और लिखा जा रहा है, इस पर उनका बस नहीं है।

प्रतिबंध झेल रहे स्टीव स्मिथ के लिए ऑस्ट्रेलिया के उपकप्तान मार्स ने कही ये दिल छू लेने वाली बात!

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया का शुरू ही से एक ही सवाल रहा है कि पिछले दौरे पर यहां 692 रन बनाने वाले कोहली के बल्ले पर अंकुश कैसे लगाया जाएगा। पहले टेस्ट की पूर्व संध्या पर भारतीय कप्तान से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह इसे ज्यादा तूल नहीं देते। उन्होंने कहा है कि मैं इस हाइप को नहीं मानता। हमारे सभी बल्लेबाज अकेले दम पर कोई भी मैच जिता सकते हैं।

नए नाम के साथ आईपीएल सीजन 12 में कमाल करना चाहेगी दिल्ली डेयरडेविल्स

मेरा 120 फीसदी यह मानना है और उन्हें भी खुद पर भरोसा है। बाहर लोग क्या सोचते हैं, वह हमारे नियंत्रण में नहीं है। मैं लोगों से यह नहीं कह सकता कि इस बारे में नहीं लिखे या बोले। एडीलेड पर कोहली ने दो टेस्ट में तीन शतक जमाए हैं।

गौतम गंभीर : एक साहसी और कभी हार नहीं मानने वाला क्रिकेट योद्धा

उन्होंने इस बारे में कहा है कि मुझे यह मैदान और यह शहर बहुत पसंद है। मुझे नहीं पता कि यह क्या जुड़ाव है लेकिन मुझे यहां आना अच्छा लगता है। उन्होंने कहा है कि हर क्रिकेटर का अपने देश के बाहर एक पसंदीदा मैदान होता है और मेरे लिए वह एडीलेड है। मैने यहां अपना पहला टेस्ट शतक बनाया था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.