क्या कोहली ने दी ऑस्ट्रेलियाई खिलाडिय़ों को चेतावनी, कहा सीमा नहीं लांघेंगे

Samachar Jagat | Wednesday, 05 Dec 2018 04:39:32 PM
Kohli promised that the boundary would not cross, but the series should also be interesting

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

खेल डेस्क। विराट कोहली को यकीन है कि भारत या ऑस्ट्रेलिया मैदान पर बर्ताव के मामले में इस बार सीमा नहीं लांघेंगे, लेकिन यह भी कहा कि वह यह नहीं चाहते कि खिलाड़ी जज्बात के बिना मैदान पर उतरें। कोहली ने कहा है कि मुझे नहीं लगता कि अतीत में जो हुआ, वह फिर होगा जब दोनों टीमों ने सीमा लांघी थी। यह प्रतिस्पर्धी खेल है और आखिर में यह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट है। हम यह भी नहीं चाहते कि खिलाड़ी बस आएं, गेंदबाजी करें और चले जाए।


पृथ्वी शॉ के फैंस के लिए खुशखबर, जल्द ही चोट से उबर कर करेगी वापसी

भारतीय कप्तान ने संकेत दिया कि आचार संहिता का उल्लंघन किए बिना नोक झोंक हो सकती है। उन्होंने कहा है कि कई बार ऐसे मौके होंगे जब बल्लेबाज दबाव में होंगे। उस समय सीमा भले ही पार नहीं हो लेकिन उसके बिना भी नोक झोंक हो सकती है। यह होगा लेकिन उस स्तर पर नहीं जैसे अतीत में होता रहा है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से गेंद से छेडख़ानी विवाद के बाद निष्पक्ष समीक्षा कराई थी और ऑस्ट्रेलियाई टीमें अपने बर्ताव में सुधार करने में लगी हैं।

प्रतिबंध झेल रहे स्टीव स्मिथ के लिए ऑस्ट्रेलिया के उपकप्तान मार्स ने कही ये दिल छू लेने वाली बात!

यह पूछने पर कि क्या ऑस्ट्रेलियाई टीम नकारात्मक सोच के साथ उतरेगी, उन्होंने नहीं में जवाब दिया। उन्होंने कहा है कि मुझे नहीं लगता कि इस तरह के वाकये के बाद कोई टीम पूरी तरह से नकारात्मक होकर खेलेगी। सीरीज प्रतिस्पर्धी होगी। यदि हालात आपके अनुरूप है और सामने अहम खिलाड़ी है तो आप उसे आउट करने की पूरी कोशिश करेंगे।

नए नाम के साथ आईपीएल सीजन 12 में कमाल करना चाहेगी दिल्ली डेयरडेविल्स

ऐसे में भाव भंगिमा या भाषा पर इसका असर दिख सकता है। उन्होंने हालांकि यह भी कहा कि दोनों टीमों में इतने प्रतिभाशाली खिलाड़ी है कि अपने खेल के आधार पर ही जीत सकते हैं, इसकी जरूरत ही नहीं पड़ेगी। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.