कोहली ने कहा, उम्मीद करते हैं इंग्लैंड में हम इतिहास दोहराएंगे

Samachar Jagat | Monday, 10 Jun 2019 02:11:34 PM
Kohli said, we hope we repeat history in England

लंदन। कप्तान विराट कोहली ने उम्मीद जतायी कि भारतीय टीम इंग्लैंड में 36 साल बाद फिर से विश्व कप जीतकर इतिहास दोहरा सकती है। भारतीय टीम ने इंग्लैंड में 1983 में पहला विश्व कप खिताब हासिल किया था। भारत की उच्चायुक्त रूचि घनश्याम द्वारा भारतीय टीम के सम्मान में दिए गए भोज में कोहली ने प्रवासी भारतीयों से कहा कि ऐसा हो सकता है।

आनंद ने वेस्ली सो को हराया, नार्वे में संयुक्त पांचवें स्थान पर

कोहली ने आईसीसी विश्व कप मैचों में प्रवासी भारतीयों के सहयोग का जिक्र करते हुए कहा, हम लोगों के प्यार और लगाव को महसूस कर सकते हैं। हम पूरी उम्मीद कर रहे हैं कि इस अभियान में पूरे समय हमें आप सभी का समर्थन मिलेगा। भारतीय क्रिकेट टीम के स्वागत के लिए आयोजित इस कार्यक्रम में भारतीय मूल के वरिष्ठ सांसद और व्यवसायी मौजूद थे। 

चहल से सीख सकता हूं कि एक बल्लेबाज के खिलाफ कैसे योजना बनाई जाए: कुलदीप

ब्रिटेन के विदेश विभाग से जुड़े मंत्री मार्क फील्ड और लार्ड तारिक अहमद भी इस कार्यक्रम में पहुंचे। घनश्याम ने शुक्रवार रात को अपने लंदन निवास में भारतीय टीम के स्वागत संदेश में कहा, 1983 में ब्रिटेन में हमने पहला विश्व कप जीता था। मुझे लगता है कि हम सभी उम्मीद कर रहे हैं कि इतिहास दोहराएगा। -एजेंसी

सरफराज ने कहा, पाकिस्तान विजयी लय बनाये रखने में सक्षम



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.