पाकिस्तान के खिलाफ मैच में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे : कोहली

Samachar Jagat | Friday, 14 Jun 2019 11:40:51 AM
Kohli will do his best in the match against Pakistan: Kohli

नाटिंघम। न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व कप का मैच बारिश के कारण रद्द होने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अपना फोकस पाकिस्तान के खिलाफ अगले बहुप्रतीक्षित मुकाबले पर करते हुए कहा कि वे उनके खिलाफ इस मैच में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे। भारत और न्यूजीलैंड के बीच मैच बारिश के कारण एक भी गेंद डाले बगैर रद्द हो गया। अब भारत को 16 जून को मैनचेस्टर में पाकिस्तान से खेलना है।

कोहली ने अगले मैच के बारे में कहा ,‘‘बरसों से हमारे मुकाबले प्रतिस्पर्धी रहे हैं। दुनिया भर में लोगों को इसमें रूचि रहती है और इतने बड़े मैच का हिस्सा होना फख्र की बात है। इसमें हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हैं। उन्होंने कहा हमें पता है कि हमारी मानसिक तैयारी पूरी है। मैदान पर जाकर रणनीति पर अमल करना है। सरहद के आर पार दोनों देशों के क्रिकेटप्रेमियों को इस मैच का पूरी शिद्दत से इंतजार है। 

कोहली ने कहा ,‘‘ मैदान पर उतरते ही सब कुछ शांत हो जाता है। बाहर से माहौल पहली नजर में डराने वाला दिखे लेकिन भीतर ऐसा कुछ नहीं है। हम अपनी रणनीति पर अमल करेंगें। अंगूठे की चोट के शिकार शिखर धवन के बारे में उन्होंने कहा ,‘‘शिखर कुछ सप्ताह प्लास्टर में रहेगा। उसके बाद आकलन किया जायेगा। वह दूसरे चरण और सेमीफाइनल के लिये उपलब्ध रहेगा। हम उसे यहीं रखना चाहते थे। एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.