प्लेऑफ की उम्मीदें बनाये रखने उतरेंगे कोलकाता और राजस्थान

Samachar Jagat | Wednesday, 24 Apr 2019 03:50:01 PM
Kolkata and Rajasthan will keep track of hopes of playoffs

कोलकाता। कोलकाता नाईट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच गुरूवार को यहां ईडन गार्डन में आईपीएल-12 मुकाबले में प्लेऑफ की उम्मीदों को बनाये रखने की भिड़ंत होगी। कोलकाता और राजस्थान की टीमें इस समय ऐसी स्थिति में फंसी हुई हैं जहां एक भी हार से उनकी प्लेऑफ में जाने की उम्मीदें .खत्म हो जाएंगी। कोलकाता फिलहाल राजस्थान से कुछ बेहतर स्थिति में है। कोलकाता ने 10 मैचों में चार जीते हैं और उसके खाते में आठ अंक हैं। कोलकोता को प्लेऑफ में जाने के लिए अपने शेष चारों मैच जीतने हैं।

Rawat Public School

राजस्थान ने 10 मैचों में से तीन मैच जीते हैं और उसके छह अंक हैं। यदि राजस्थान की टीम कोलकाता के खिलाफ हारी तो टूर्नामेंट में उसका सफर समाप्त हो जाएगा। राजस्थान के लिए जीतने की स्थिति में ही कुछ उम्मीदें बनी रहेंगी। हालांकि इसके बाद भी उसे शेष तीनों मैच जीतने होंगे और दूसरी टीमों के परिणामों को देखना भी होगा। 

राजस्थान ने इस सत्र में अभजक्या रहाणे को कप्तानी से हटाकर ऑस्ट्रेलिया के स्टीवन स्मिथ को कप्तान बनाया है। स्मिथ के कप्तान बनाने के बाद राजस्थान ने मुंबई इंडियंस को पांच विकेट से हराया था लेकिन फिर उसे दिल्ली कैपिटल्स के हाथों छह विकेट से हार का सामना करना पड़ा था जिससे उसकी उम्मीदों को गहरा झटका लगा। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.