प्लेऑफ की उम्मीदों के लिये भिड़ेंगी कोलकाता-पंजाब

Samachar Jagat | Thursday, 02 May 2019 02:39:24 PM
Kolkata-Punjab will clash for expectations of Playoffs

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मोहाली। इंडियन प्रीमियर लीग के आखिरी पड़ाव पर आकर पेचीदा समीकरणों के बीच फंसी कोलकाता नाइटराइडर्स और किंग्स इलेवन पंजाब की टीमें शुक्रवार को मोहाली के मैदान पर अपनी अपनी प्लेऑफ की उम्मीदें मजबूत करने के लिये भिड़ेंगी। दिनेश कार्तिक की कप्तानी वाली कोलकाता की टीम 12 मैचों में छह जीत और सात हार के बाद 10 अंक लेकर छठे और रविचंद्रन अश्विन की कप्तानी वाली पंजाब 10 अंकों के साथ सातवें नंबर पर है। दोनों टीमों की हालत एकसमान है और अब एक भी मैच गंवाने पर वह होड़ से बाहर हो जाएंगी। तालिका में अब मुकाबला चौथे स्थान को लेकर दिलचस्प हो गया है क्योंकि पांचवें नंबर की राजस्थान के 13 मैचों में 11 अंक जबकि हैदराबाद के 12 मैचों में 12 अंक हैं।

पंजाब को पिछले मैच में हैदराबाद के हाथों 45 रन से हार झेलनी पड़ी थी, लेकिन कोलकाता ने मुंबई को 34 रन से हराया था और उसकी कोशिश होगी कि वह अपनी लय बनाये रखे। केकेआर के लिये अपने बचे हुये मैच जीतना जरूरी है जबकि पंजाब के लिये घरेलू परिस्थितियों का फायदा होगा जहां वह आईपीएल-2018 से अब तक केवल एक मैच ही हारी है और इस बार भी वह इस रिकार्ड को बनाये रखना चाहेगी। एजेंसी

loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.