IPL-11: बड़े लक्ष्य के सामने दिल्ली डेयरडेविल्स की खराब शुरुआत

Samachar Jagat | Monday, 16 Apr 2018 10:12:51 PM
Kolkata scored 50 runs

कोलकाता। नितिश राणा (59), आंद्रे रसेल (41), रॉबिन उथप्पा (35) और क्रिस लिन (31) की उपयोगी पारियों की मदद से दो बार की पूर्व चैम्पियन कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल-11 में सोमवार को यहां दिल्ली डेयडेविल्स के खिलाफ निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट पर 200 रन बनाए। 

जवाब में बड़े लक्ष्य के दबाव में दिल्ली डेयरडेविल्स ने तीन ओवरों में अपने तीन विकेट केवल 24 रन पर ही गंवा दिए हैं। आउट होने वाले बल्लेबाजों में जेसन रॉय (1), श्रेयस अय्यर (4) और कप्तान गौतम गंभीर (8) हैं।

कोलकाता की शुरुआत अच्छी नहीं रही। क्रिस लिन ने बोल्ट का पहला ओवर मैडन खेला। इसके बाद तीसरे ओवर में बोल्ट ने सुनील नारायण को कैच आउट करवा दिया। नारायण केवल एक रन ही बना सके। 

तीसरे विकेट के लिए लिन और उथप्पा ने 55 रन की साझेदारी की। इस साझेदारी को नदीम ने उथप्पा को आउट कर तोड़ा। उथप्पा ने अपनी 35 रन की पारी में केवल 19 गेंदों का सामना किया। क्रिस लिन को शमी ने 31 रन पर पवेलियन भेजा। 

इसके बाद कप्तान दिनेश कार्तिक ने केवल 10 गेंदों पर ही 19 रन बनाए। वह क्रिस मौरिस की गेंद पर आउट हुए। कोलकाता की ओर से आउट होने वाले पांचवें बल्लेबाज आंद्रे रसेल थे।

उन्होंने आउट होने से पहले केवल 12 गेंदों पर ही 41 रन की तूफानी पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 6 छक्के लगाए। नितीश राणा 35 गेंदों पर 59 रन बनाकर क्रिस मौरिस का दूसरा शिकार बने। राणा ने अपनी पारी में पांच चौके और चार छक्के लगाए।

कोलकाता नाइट राइडर्स: क्रिस लिन, सुनील नारायण, रॉबिन उथप्पा, नीतीश राणा, दिनेश कार्तिक (कप्तान और विकेटकीपर), आंद्रे रसेल, शुबमन गिल, शिवम मवी, टॉम कुरैन, पीयूष चावला, कुलदीप यादव।

दिल्ली डेयरडेविल्स: जेसन रॉय, गौतम गंभीर (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ग्लेन मैक्सवेल, श्रेयस अय्यर, विजय शंकर, क्रिस मॉरिस, राहुल तेवटिया, शाहबाज नदीम, मोहम्मद शमी, ट्रेंट बोल्ट।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.