बेंगलुरू के खिलाफ हार का क्रम तोड़ेगी कोलकाता

Samachar Jagat | Thursday, 18 Apr 2019 02:11:19 PM
Kolkata will break the defeat against Bengaluru

कोलकाता। अपने लगातार तीन मैच हारने के बाद निराश दिख रही दिनेश कार्तिक की कप्तानी वाली कोलकाता नाइटराइडर्स शुक्रवार को घरेलू ईडन गार्डन मैदान पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के खिलाफ अपनी हार का निराशाजनक क्रम तोडऩे का प्रयास करेगी।

आईसीसी विश्वकप के लिये भारतीय टीम में प्रवेश पाने वाले कार्तिक का प्रयास रहेगा कि वह अपनी टीम को वापिस पटरी पर लाकर खुद के प्रदर्शन को भी साबित करें। कोलकाता का अब तक टूर्नामेंट में प्रदर्शन उतार चढ़ाव भरा रहा है जबकि अपने पिछले तीनों मैच हारने के बाद उसकी स्थिति काफी खराब हो गयी है। 

केकेआर ने पिछला मैच चेन्नई से अपने ही मैदान पर पांच विकेट से हारा था जबकि पिछले दो मैचों में इसी मैदान पर दिल्ली से सात विकेट और चेन्नई से उसके मैदान पर सात विकेट से हार गयी थी। केकेआर आठ मैचों में चार जीत और चार हार के बाद तालिका में इस समय छठे नंबर पर है जबकि विराट कोहली की कप्तानी वाली बेंगलुरू आठ मैचों में सात हारने के बाद आखिरी स्थान पर है और उसकी प्लेऑफ की उम्मीदें लगभग समाप्त हो गयी हैं। 

बेंगलुरू के लिये शेष बचे मैचों में स्थिति करो या मरो की है और हर मैच जीतना अनिवार्य हो गया है। वह जहां बाकी टीमों के समीकरण खराब कर सकती है वहीं कोलकाता के लिये अभी उम्मीदें बची हुयी हैं, लेकिन उसे भी अगले मैचों में जीत दर्ज करनी होगी। हालांकि केकेआर के लिये स्थिति आसान नहीं है जिसके स्टार खिलाड़ी आंद्रे रसेल का खेलना अगले मैच में संदिग्ध है। उन्हें बुधवार को ईडन गार्डन में अभ्यास के दौरान चोट लग गयी थी। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.