कुलदीप यादव पर जुआ खेल सकते हैं विराट

Samachar Jagat | Thursday, 09 Aug 2018 08:50:39 AM
Kuldeep Yadav can play gambling on Virat

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

लंदन। भारतीय कप्तान विराट कोहली इंग्लिश बल्लेबाजों के लिए सिरदर्द बने चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव को गुरुवार से लॉड्र्स में शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट मैच में दूसरे स्पिनर के रूप में मौका दे सकते हैं।

दूसरे टेस्ट की पूर्वसंध्या पर ऐसे संकेत मिल रहे हैं की भारतीय टीम प्रबंधन इस मैच में दो स्पिनर उतार सकता है। कप्तान विराट कोहली का भी कहना है कि ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन के साथ कुलदीप को मौका मिल सकता है।

विराट ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि दो स्पिनरों को खेलना एक आकर्षक विचार है और हम इस पर विचार कर सकते हैं। कप्तान ने साथ ही कहा कि टीम दूसरा टेस्ट जीतने के लिए पूरा जोर लगाएगी। 

दरअसल लॉड्र्स की पिच को स्पिनरों के लिए मददगार बताया जा रहा है और यही बात भारतीय कप्तान को दो स्पिनर खेलाने के लिए प्रेरित कर रही है। यह माना जा रहा है कि टेस्ट के पहले दिन बादल छाए रहेंगे लेकिन अगले चार दिनों में गेंद टर्न लेगी।

अब यक्ष प्रश्न यह है कि यदि कुलदीप को दूसरे स्पिनर के रूप में मौका दिया जाता तो पहले टेस्ट की एकादश से बाहर किसे किया जाएगा। पहले टेस्ट में बल्लेबाजों के नाकाम रहने के बावजूद गेंदबाजी कोच भरत अरुण ने अतिरिक्त बल्लेबाज को उतारने की संभावना से इन्कार किया है। अरुण का भी कहना है कि दूसरे स्पिनर पर विचार हो सकता है। 

पहले टेस्ट में इशांत शर्मा और मोहम्मद शमी का प्रदर्शन अच्छा रहा था। बल्लेबाजी आलराउंडर हार्दिक पांड्या पर कप्तान विराट को काफी भरोसा है। ऐसे में उमेश यादव को बाहर बैठना पड़ सकता है जिन्होंने बर्मिंघम में कुल तीन विकेट लिए थे। विराट के लिए यादव को बाहर बैठाने का फैसला करना भी आसान नहीं होगा क्योंकि पहले टेस्ट में यादव ने पहली पारी में विराट के साथ अंतिम विकेट के लिए 57 रन की साझेदारी निभाई थी। एजेंसी 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.