‘कुसल’ है वाशिंगटन सुंदर का पसंदीदा शिकार

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Mar 2018 11:50:31 AM
'Kusal' is Washington's favorite prey

कोलंबो। भारत ने त्रिकोणीय टी-20 सीरीज निदहास ट्रॉफी के वर्षा बाधित मुकाबले में सोमवार को मेजबान श्रीलंका को छह विकेट से हराकर अंक तालिका में शीर्ष स्थान हासिल कर लिया। इस मुकाबले के मुख्य हीरो तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर रहे।

पहले वनडे में आठ विकेट से हारा भारत

इसी के साथ इस मैच में वाशिंगटन सुंदर ने भी शानदार गेंदबाजी की। सुंदर के साथ अजीब संयोग बन रहा है। अपने टी-20 क्रिकेट कॅरियर में सुंदर अभी तक पांच विकेट हासिल कर चुके हैं, संयोग की बात देखिए कि ये पांचों शिकार कुसल के ही हैं।

18 साल बाद इस भारतीय क्रिकेटर ने की मैदान पर वापसी

सुंदर ने अभी तक चार मैच खेले हैं। जानिएं सुंदर ने किस तरह पांच बार कुसल को आउट किया। अपने पहले मैच में सुंदर ने श्रीलंका के कुसल परेरा (4) को आउट किया। दूसरे मैच में कुसल परेरा के साथ ही कुसल मेंडिस को आउट किया। वहीं अपने कॅरियर के चौथे मैच में एक बार फिर से सुंदर ने श्रीलंका के कुसल परेरा और कुसल मेंडिस का शिकार किया। 

डेविस कप में यह विश्व रिकॉर्ड बना सकते हैं पेस

इससे पहले भारत ने बारिश के कारण विलम्ब से शुरू हुए मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। मैच में ओवरों की संख्या में एक- एक ओवर की कटौती की गई। श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 19 ओवर में नौ विकेट पर 152 रन का स्कोर बनाया जिसे भारत ने 17.3 ओवर में चार विकेट पर 153 रन बनाकर हासिल कर लिया।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.