सेमीफाइनल हारने से एशेज को लेकर आस्ट्रेलिया की बेचैनी बढी

Samachar Jagat | Friday, 12 Jul 2019 11:07:35 AM
Lack of semi-finals, Australia's anxiety over Ashes

सिडनी। आस्ट्रेलियाई मीडिया ने विश्व कप सेमीफाइनल में इंग्लैंड के हाथों टीम की हार की आलोचना करते हुए चेताया है कि एशेज श्रृंखला से पहले यह बुरे संकेत हैं । मेजबान इंग्लैंड ने आस्ट्रेलिया को आठ विकेट से हराकर फाइनल में प्रवेश किया जहां उसका सामना न्यूजीलैंड से होगा। 

Rawat Public School

‘द एज ’ के जान पीरिक ने कहा कि पांच बार की चैम्पियन टीम इस एकतरफा हार के बाद सकते में है। उन्होंने लिखा ,‘‘ आस्ट्रेलिया का अभियान शान मार्श और ग्लेन मैक्सवेल के अभ्यास सत्र में चोटिल होने से बाधित हुआ। 

उन्होंने कहा, ‘‘दो दिन बाद उस्मान ख्वाजा चोटिल हो गए और फिर दक्षिण अफ्रीका से अप्रत्याशित हार मिली। एबीसी के क्रिकेट लेखक ज्यौफ लेमन ने कहा कि आस्ट्रेलिया की कमजोर टीम के पास इंग्लैंड के गेंदबाजी आक्रमण का कोई जवाब नहीं था। पिछले महीने ही पूर्व कप्तान मार्क टेलर ने चेताया था कि विश्व कप में इंग्लैंड से हारने का असर एशेज श्रृंखला में टीम के आत्मविश्वास पर पड़ेगा। ‘द आस्ट्रेलियन’ ने चेताया कि आस्ट्रेलिया के लिये यह चिंता का सबब है। उन्होंने कहा इस हार से एशेज के लिये खतरे की घंटी बज गई है हालांकि यह सही है कि टीम ने पिछले एक साल से उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन किया है।  एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.