IPL के बारे में ललित मोदी ने कही यह बात

Samachar Jagat | Friday, 20 Apr 2018 12:24:01 PM
Lalit Modi said about the IPL

लंदन। इंडियन प्रीमियर लीग के संस्थापक ललित मोदी का मानना है कि एक समय ऐसा आएगा कि खिलाडिय़ों को प्रति मैच दस लाख डॉलर तक मिलेंगे, लेकिन देशों के बीच पारंपरिक क्रिकेट खत्म हो जाएगा। मोदी ने ब्रिटेन के डेली टेलीग्राफ में प्रकाशित इंटरव्यू में कहा कि आईपीएल लंबे समय तक चलेगा।

उन्होंने कहा कि यह दुनिया की सबसे प्रभावी खेल लीग होगी। आईपीएल टीमों के पीछे धनकुबेर व्यवसायी हैं और भारत में क्रिकेट को लेकर जुनून इसे प्रायोजकों और प्रसारकों के लिए लुभावनी लीग बनाता है।

फिलहाल इंग्लैंड के बेन स्टोक्स को राजस्थान रॉयल्स एक सत्र के लिए 19.5 लाख डॉलर दे रहा है। मोदी का मानना है कि यदि एक करोड़ 20 लाख डॉलर की कैप हटा दी जाए तो आईपीएल के शीर्ष खिलाडिय़ों को इंग्लिश प्रीमियर लीग फुटबॉलरों या एनएफएल स्टार्स की तरह पैसा मिल सकता है।

मोदी ने कहा कि खिलाडिय़ों को प्रति मैच दस से बीस लाख डॉलर भी मिलने लगेंगे । ऐसा जरूर होगा। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के कोई मायने नहीं रह जाएंगे। -एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.