केकेआर-राजस्थान के बीच आखिरी उम्मीद की जंग

Samachar Jagat | Monday, 14 May 2018 02:24:30 PM
last hope war between KKR-Rajasthan

कोलकाता। कोलकाता नाइटराइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मंगलवार को ऐतिहासिक ईडन गार्डन मैदान पर होने वाला आईपीएल मैच प्लेऑफ की आखिरी उम्मीद से जुड़ा होगा जहां दोनों टीमें अपना शत-प्रतिशत प्रदर्शन कर हर हाल में जीत के लिये उतरेंगी। आईपीएल-11 का सत्र अब अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच गया है।

नेमार को फ्रांस के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का पुरस्कार

जहां सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपरकिंग्स ने पहले दो स्थानों पर अपनी जगह सुनिश्चित कर ली है जबकि तीसरे स्थान पर फिलहाल किंग्स इलेवन पंजाब की टीम मजबूत दिख रही है। ऐसे में सबसे रोमांचक जंग हमेशा की तरह इस बार भी चौथे पायदान को लेकर शुरू हो गयी है जहां राजस्थान और कोलकाता के बीच कांटे की टक्कर दिख रही है।

राजस्थान की टीम अभी तालिका में 12 मैचों में 12 अंकों के साथ पांचवें नंबर पर है जबकि कोलकाता की टीम इतने समान अंकों के साथ बेहतर रन रेट की बदौलत चौथे पायदान पर है। दोनों ही टीमों की फिलहाल प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें बनी हुई हैं लेकिन यदि वे अगला मैच हारती हैं तो उनका टूर्नामेंट में सफर समाप्त हो जाएगा।

इस समय लक्ष्य का पीछा करना बेहतर : कोहली

केकेआर को गत सप्ताह घरेलू ईडन गार्डन मैदान पर मुंबई के हाथों 102 रन की बड़ी हार झेलनी पड़ी थी, लेकिन फिर पंजाब के खिलाफ उसने 31 रन से मैच जीतकर चौथे पायदान पर जगह बना ली। कोलकाता ने इस मैच में 245 रन का बड़ा स्कोर बनाया जो आईपीएल-2018 में किसी टीम का सर्वाधिक स्कोर था और इसकी बदौलत उसका रन रेट भी बेहतर हुआ। हालांकि उसे अपने चौथे पायदान पर बने रहकर प्लेऑफ में जगह बनाने के लिये बाकी मैचों को जीतना जरूरी हो गया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.